S M L

Controversy: कमल हासन की हत्या के लिए क्यों उकसा रही है हिंदू महासभा?

हिंदू महासभा के मेंबर्स ने अपने कटाक्षभरे स्टेटमेंट्स से अब कमल हासन पर निशाना साधा है

Updated On: Nov 04, 2017 12:22 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: कमल हासन की हत्या के लिए क्यों उकसा रही है हिंदू महासभा?

कमाल हासन राइट विंग को लेकर अपने एक बयान के चलते इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में कमल ने कहा था कि ये नहीं कहा का सकता कि हिन्दुओं में आतंकवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि पहले हिंदू बात करते थे पर अब हिंसा करने लगे हैं और इसलिए अब सत्यमेव जयते से लोगों का भरोसा उठ गया है क्योंकि अब जीत ताकत की ही होती है.

कमाल के इस बयान से हिंदू महासभा के मेंबर्स काफी बौखलाए हुए हैं. उन्होंने अब स्टेटमेंट जारी करके कहा कि उनकी गोली मारकर हत्या कर देनी चाहिए.

हिंदू महासभा के नेशनल वाईस प्रेसिडेंट पंडित अशोक शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, “कमल हासन और उनके चेलों की गोली मारकर हत्या कर देनी चाहिए या फिर उन्हें सूली पर चढ़ा देना चाहिए ताकि इससे सभी को सबक मिल सके. कोई भी व्यक्ति जो हिन्दु और उनके भावनाओं के बारे में इस तरह का बयान देता है उसे इस पवित्र भूमि पर रहने का अधिकार नहीं है और इसलिए उसे अपने बयान के लिए बदले में मौत की सजा मिलनी चाहिए.”

इसीके साथ इस सभा के मेरठ शहर के प्रेसिडेंट अभिषेक अग्रवाल ने कहा “सभी पार्टी मेंबर्स ने ये शपथ की है कि कमल जिस किसी फिल्म में काम करेंगे या जो कोई उसे काम देगा उसका, उसके परिवार का और उस फिल्म का विरोध किया जाएगा. जो लोग हिन्दुओं का और उनके धर्म का अपमान करते है उन्हें माफ नहीं किया चाहिए.”

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi