Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Review गोलमाल अगेन : हंसी की फुलझड़ी और डायलॉग्स का धमाका करेगा दिवाली का मजा दोगुना

इस दिवाली पर गोलमाल अगेन हंसी को सारे बड़े पटाखे फोड़ते हुए आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी

फ़र्स्टपोस्ट रेटिंग:

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Oct 20, 2017 04:14 PM IST

0
Review गोलमाल अगेन : हंसी की फुलझड़ी और डायलॉग्स का धमाका करेगा दिवाली का मजा दोगुना
निर्देशक: रोहित शेट्टी
कलाकार: अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, जॉनी लीवर और अन्य

गोलमाल इस बैक अगेन. बॉलीवुड के लिए नाम गोलमाल हमेशा से ही मनोरंजन करने वाला रहा है. पुरानी गोलमाल को देखकर तो आज भी अपना मनोरंजन कर रहे हैं लेकिन रोहित शेट्टी ने जिस गोलमाल की शुरुआत की थी वो हमेशा उससे एक कदम आगे ही निकलते जा रहे हैं.

तीन गोलमाल वो पहले बना चुके हैं और चौथी आज रिलीज हुई है. जिसमें एंटरटेनमेंट इतना है कि आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाने वाले हैं. पहले ही इस फिल्म के बारे में बता दिया गया है कि इसमें लॉजिक नहीं है इसलिए आप इसमें दिमाग बिल्कुल मत लगाइए. बस दिल लगाइए और गुदगुदाइए.

कहानी

रोहित शेट्टी की हर गोलमाल की विशेष बात ये है कि मुख्य किरदार और उनके नाम एक होते हुए भी हर फिल्म की कहानी एक दूसरे से अलग है. ठीक इस फिल्म की हीरोइंस की तरह जो हर बार बदल जाती हैं. हां, हीरो सभी पुराने वाले ही हैं. इस बार की कहानी शुरु होती है एक अनाथ आश्रम के साथ. जिसमें रहते हैं पांच लड़के जो हैं गोपाल (अजय देवगन), माधव (अरशद वारसी), लकी(तुषार कपूर), लक्ष्मण प्रसाद (श्रेयस तलपड़े) और लक्ष्मण (कुणाल खेमू). इस अनाथ आश्रम की लाइब्ररियन हैं ऐना (तब्बू). ऐना भूतों में विश्वास रखती है और आत्माओं को बुलाने का दिखावा करना भी उसे आता है.

ajay devgan in Golmaal again

भूत के नाम से गोपाल को सबसे ज्यादा डर लगता है और बाकी चारों भाई उसके इसी डर का खूब फायदा उठाते रहते हैं. वैसे गोपाल बड़ा मजबूत है एक्शन करता है लेकिन भूत का नाम आते ही उसके पसीने छूटने लगते हैं और रातों की नींद हराम हो जाती है. उसकी जिंदगी में एक दिन खुशी यानी परिणीति चोपड़ा की एंट्री होती है, जिसके बाद उसके भाइयों से उसकी 'खुशी' देखी नहीं जाती.

फिल्म के विलेन निखिल यानी नील नितिन मुकेश और वासु रेड्डी यानी प्रकाश राज उनके इस अनाथ आश्रम पर कब्जा करना चाहते हैं. क्या वो इस प्लान में कामयाब होते हैं और फिल्म के हीरोज के लिए वो कैसे चुनौतियां पैदा करते हैं इसी का मजा लेने के लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी.

एक्टिंग

कॉमेडी के लिए मशहूर बॉलीवुड के सभी बड़े एक्टर्स इस फिल्म में हैं इसलिए इसमें एक्टिंग का सागर उमड़ पड़ा है. अजय देवगन की कॉमिक टाइमिंग शानदार है और अरशद, कुणाल, श्रेयस की बेसिर पैर की बातें आपको हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

Golmaal Again

भूला (जॉनी लीवर), वसूली भाई (मुकेश तिवारी), बबली भाई (संजय मिश्रा) की एक्टिंग फिल्म की स्टोरी को कमाल के अंदाज में आगे बढ़ाती रहती है.

डायरेक्शन

रोहित शेट्टी का डायरेक्शन पहले की मुकाबले और भी शानदार हो गया है. फिल्म में शानदार कैमरा एंगल्स, खूबसूरत लोकेशन्स और फिल्म की सिनेमौटोग्राफी बड़ी ही मजेदार है. आपको पिछली गोलमाल फिल्मों के मुकाबले बड़ा ही फ्रेश फील देती है.

Golmaal Wrap up

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक एवरेज कहा जाएगा क्योंकि कोई भी गाना ऐसा नहीं है जिसे आप अपने मन में बसाकर थिएटर से बाहर ले आएं. हम नहीं सुधरेंगे, गोलमाल का टाइटल सॉन्ग ठीक ठाक बन पड़े हैं. रोमांटिक अच्छे गाने की कमी इस फिल्म में साफ नजर आती है. उम्मीद है अगली फिल्मों में रोहित इसका भी ध्यान रखेंगे.

वरडिक्ट

अगर आप कॉमेडी फिल्मों के फैन हैं तो गोलमाल अगेन आपके लिए है. इस फिल्म को हमारी तरफ से 3.5 स्टार्स दिए जाते हैं. दिवाली के मौके पर आप अगर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जमकर हंसने का प्लान बना रहे हैं तो आपकी जेब पर इस फिल्म की टिकट्स बिल्कुल भी भारी नहीं पड़ेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi