S M L

क्या आप इरफान से सीखेंगे 'ABCD...'?

हिंदी मीडियम के मजेदार ट्रेलर्स इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, इन्हें उनमें खुद की स्टोरी भी नजर आ रही है

Updated On: May 13, 2017 12:55 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्या आप इरफान से सीखेंगे 'ABCD...'?

इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म हिंदी मीडियम का प्रमोशन कर रहे हैं. ये एक ऐसी फिल्म है जिसमें बच्चों को अंग्रेजी स्कूल में पढ़ाने के चैलेंज को दिखाया गया है. इरफान हिंदी मीडियम के इंसान हैं और उनके ऊपर ये प्रेशर है कि अगर आज के माहौल में अपने बच्चे को फिट करना है तो उसे इंग्लिश मीडियम में पढ़ाना कितना जरूरी है.

आज भारत में इंटरनेशल स्कूल्स के आ जाने के बाद पढ़ाई और पढ़ाई का माहौल कितना बदल गया है, इस फिल्म में मजाकिया अंदाज में उसे ही दिखाने की कोशिश की गई है. इरफान खान अपनी बेटी को इन स्कूलों में पढ़ाने के लिए जब जाते हैं तो उनकी आंखें कैसे फटी रह जाती है ये इस फिल्म की कहानी का दिलचस्प पहलू है.

इन दिनों इरफान अकेले ही इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हैं. हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस सबा कमर पाकिस्तानी हैं और उन्हें भारत में फिल्म के प्रचार की परमिशन नहीं मिली है.

इसी कड़ी में इरफान ने एक नया प्रमोशनल वीडियो जारी किया है जिसमें वो फनी अंदाज में अपनी बेटी को ABCD सिखा रहे हैं. आप भी देखिए इरफान का ये प्रमोशन, इरफान ने इसे बड़े मजेदार ढंग से पेश किया है.

हिंदी मीडियम 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इसके ट्रेलर्स को देखकर लोगों को अपने साथ होने वाली घटनाओं की याद आ रही है.

यहां देखिए हिंदी मीडियम का मजेदार ट्रेलर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi