S M L

Revealed: पूरी तरह अलग होगा हिना खान का ‘कोमोलिका’ लुक, शूट होगा नया प्रोमो

हिना खान का लुक पुरानी ‘कोमोलिका’ से काफी जुदा होने वाला है

Rajni Ashish Updated On: Jul 27, 2018 11:37 PM IST

0
Revealed: पूरी तरह अलग होगा हिना खान का ‘कोमोलिका’ लुक, शूट होगा नया प्रोमो

एकता कपूर का पॉपुलर रोमांटिक सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है. इस शो के फेमस नेगेटिव किरदार ‘कोमोलिका’ के लिए हिना खान को चुना गया है. ‘कोमोलिका’ के रोल से उर्वशी ढोलकिया ने काफी फेम पाई थी. उनके लुक में बड़ी बिंदी किरदार की पहचान बन गई थी. ऐसे में सभी के मन में सवाल था कि हिना खान को कैसा लुक दिया जाएगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान का लुक पुरानी ‘कोमोलिका’ से काफी जुदा होने वाला है. माथे पर बड़ी बिंदियों की जगह ईयरिंग के जरिए हिना के किरदार को खास लुक दिया जाएगा. इसके लिए बड़े ईयरिंग तैयार किए जा रहे हैं, जो हिना को हटकर लुक देने के साथ ही उनके नेगेटिव किरदार को सपोर्ट करेंगे.

hina khan

बता दें, शो के आइकॉनिक किरदारों ‘प्रेरणा’, ‘अनुराग’ और ‘कोमोलिका’ को नए शो में कौन निभाएंगे इसे लेकर कास्ट फाइनल हो चुकी है. ‘प्रेरणा’ के रोल में अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस के नाम पर मुहर लग गई है. वहीं, ‘अनुराग’ के रोल के लिए बरुण सोबती, शरद मल्होत्रा, अंगद बेदी, साहिर शेख, पार्थ सामंथन और अभिमन्यु चौधरी जैसे कई टीवी अभिनेताओं के नाम सामने आ रहे है.

एकता कपूर ने हाल ही में पुराने 'कसौटी जिंदगी की' के थीम सॉन्ग के साथ नए शो के लीड किरदारों का टीजर शेयर किया था. इसे लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं पुरानी प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी ने भी इसकी तारीफ करते हुए एकता कपूर को बधाई दी और उन्हें लक विश किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi