S M L

Controversy : हिना खान ने साक्षी तंवर और संजीदा शेख की बुराई कर ले लिया टीवी स्टार्स से बड़ा पंगा

एक वायरल वीडियो में हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस साक्षी तंवर और संजीदा शेख की खूबसूरती का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रही हैं

Rajni Ashish Updated On: Nov 30, 2017 09:50 AM IST

0
Controversy : हिना खान ने साक्षी तंवर और संजीदा शेख की बुराई कर ले लिया टीवी स्टार्स से बड़ा पंगा

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपने बिगड़े बोल और रवैये की वजह से हिना खान लगातार सुर्खियों में हैं. हमने आपको हाल में ही बताया था कि हिना खान को उनके रवैये की वजह से लगातार बाहरी दुनिया में आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं. उनके बर्ताव को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है.आम जनता के साथ साथ 'ये हैं मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल ने भी सोशल मीडिया के जरिये हिना की क्लास लगाई थी. उसके बाद करण की एक्स-गर्लफ्रेंड और कलर्स के ही पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास' फेम काम्या पंजाबी ने भी करण के नक्शे कदम पर चलते हुए हिना को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई थी. यहीं नहीं 'बिग बॉस' के एक्स-कंटेस्टेंट्स और विनर्स रह चुके विंदू दारा सिंह, गौहर खान,मनवीर गुर्जर, किश्वर मर्चेंट और संभावना सेठ जैसे सेलेब्स ने भी हिना की क्लास लगा दी है.  लेकिन इस बार तो हिना ने हद ही कर दी. अपनी खूबसूरती के घमंड में उन्होंने टीवी की दो बड़ी एक्ट्रेसे साक्षी तंवर और संजीदा शेख का मजाक उड़ाया.

हिना ने उड़ाया साक्षी और संजीदा का मजाक

आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना, अर्शी और प्रियांक से बात करती दिख रही हैं. अर्शी हिना से कहती हैं कि उन्हें साक्षी तंवर खूबसूरत नहीं लगती है. वह हिना से इशारों में साक्षी तंवर की आंखों के बारे में बात करती हैं. हिना साक्षी के आंखों पर भद्दा कमेंट करते हुए कहती है, हां, उनकी आंखों में थोड़ी दिक्कत है और वो भैंगी हैं. हिना यहीं नहीं रुकी उन्होंने टीवी की सबसे खूबसूरत अदाकारा में से एक संजीदा शेख की खूबसूरती पर भी टिप्पणी कर दी. हिना ने कहा अगर आप संजीदा को पास से देखोगे तो आप कहोगे कि वो कितनी सुन्दर हैं. ग्रीन आइज हैं. लम्बे स्ट्रैट बाल हैं. वो एकदम एक एंजेल की तरह दिखती हैं. लेकिन ऑनस्क्रीन वह संजीदा ज्यादा खूबसूरत नहीं लगती. इस वीडियो में हिना गौहर खान की पॉपुलैरिटी पर भी सवाल उठा दिए. वह अर्शी से कहती हैं कि सोशल मीडिया पर गौहर मुझसे कम पॉपुलर हैं. वो कहती हैं कि गौहर के ट्विटर पर मेरे तुलना से कम लाइक्स हैं और फॉलोवर्स भी उसके कम हैं. आप नीचे इस वीडियो में देखिये पूरी कहानी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi