S M L

Buzz: क्या बिग बॉस की बातों को भूलने का नाटक कर रही हैं हिना खान?

एक इवेंट में हिना खान से बिग बॉस के घर में बिताए दिनों को लेकर सवाल पूछा गया. इन सवालों को सुनने के बाद जो हिना खान ने कहा, उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

Updated On: Jul 24, 2018 11:24 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: क्या बिग बॉस की बातों को भूलने का नाटक कर रही हैं हिना खान?

हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो सॉन्ग "भसूड़ी" रिलीज होने के बाद वायरल हो रहा है. लेकिन अगर आपको लग रहा है की हिना अपने इस गाने की वजह से चर्चा बटोर रही हैं तो आप गलत हैं, क्योंकि एक बार फिर हिना खान अपने बयान को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं.

एक इवेंट में हिना खान से बिग बॉस के घर में बिताए दिनों को लेकर सवाल पूछा गया. इन सवालों को सुनने के बाद जो हिना खान ने कहा, उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना ने कहा- "मुझे नहीं पता, सच में मुझे इस बारे में कुछ भी याद नहीं. सबको पता है मैं बहुत जल्दी भूल जाती हूं. मुझे चीजें ज्यादा देर तक याद नहीं रहती हैं. बिग बॉस ही नहीं 8 साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता शो का हिस्सा होने के बावजूद मुझे उसके बारे में बहुत कुछ याद नहीं. ये सुनने में अजीब है, लेकिन यही सच है. मैं बहुत जल्दी चीजों से बाहर आ जाती हूं."

अब हिना ने तो खुद मान लिया है कि उन्हें भूलने की आदत है. हिना के फैन्स के लिए अच्छी बात ये है कि उन्हें बिग बॉस के घर में रहने वाले सदस्यों के चेहरे और नाम याद हैं. हाल ही में हिना खान लव त्यागी और प्रियांक शर्मा के साथ दिखी थीं. प्रियांक के साथ हिना ने एक वीडियो भी शेयर किया था.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi