S M L

Troll : ट्रोलिंग से परेशान हिना खान ने इस वीडियो में दे डाली ऐसी धमकी, फैंस हुए परेशान

ट्रोल्स से परेशान हिना खान बोलीं- डिलीट कर दूंगी ट्विटर अकाउंट

Updated On: Mar 22, 2018 08:03 PM IST

Rajni Ashish

0
Troll : ट्रोलिंग से परेशान हिना खान ने इस वीडियो में दे डाली ऐसी धमकी, फैंस हुए परेशान

टीवी की पॉपुलर बहू और बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर-अप रही हिना खान बिग बॉस के दौरान और उसके बाद भी सोशल मीडिया पर हेटर्स के निशाने पर रही हैं. सोशल मीडिया हिना को लगातार फॉलोवर्स भद्दे कमेंट्स करते आ रहे हैं. अब हिना के सब्र का बांध टूट गया है. हिना ने एक वीडियो में अपने फैंस और आलोचकों को उनके सोशल मीडिया हैंडल पर नेगेटिविटी ना बढ़ाने की धमकी दी है. यही नहीं इससे एक कदम आगे जाते हुए हिना ने चेतावनी दी कि अगर ऐसा होता रहा तो वो अपना ट्विटर हैंडल डिलीट कर देंगी.

हिना ने दी धमकी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना कह रही हैं- 'मुझे आप लोगों की दुआएं, प्यार और पोजिटिविटी चाहिए. सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी मत फैलाओ, जितना हो सके इससे बचने की कोशिश करो. नेगेटिविटी का रिस्पॉन्स मत करो. इसके बाद वे कहती हैं, ट्विटर पर थोड़ी पॉजिटिविटी फैलाओ, नहीं तो मैं सच में अपना अकाउंट डिलीट कर दूंगी. मैं ऐसा कर भी सकती हूं, आप लोग मुझे जानते हो. इसलिए प्यार फैलाओ.

आपको बता दें कि बिग बॉस के दौरान हिना खान को उनके खराब रवैये और सेलेब्स के बारे में कमेंट्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. वहीं शो खत्म होने के बाद भी उनकी तस्वीरों, वीडियो, कपड़ों और बयानों को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi