S M L

OMG : टीवी हीरोइंस की बुराई करने के बाद हिना ने सलमान और सनी लियोनी का भी उड़ा दिया मजाक

हिना खान ने सलमान खान और सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग पर उठाया सवाल

Updated On: Dec 03, 2017 04:22 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : टीवी हीरोइंस की बुराई करने के बाद हिना ने सलमान और सनी लियोनी का भी उड़ा दिया मजाक

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस11' में अपने बिगड़े बोल और रवैये की वजह से हिना खान लगातार सुर्खियों में हैं. हमने आपको हाल में ही बताया था कि हिना खान को उनके रवैये की वजह से लगातार बाहरी दुनिया में आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं. उनके बर्ताव को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. आम जनता के साथ साथ टीवी सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिये हिना की लगातार आलोचना कर रहे हैं. अब तो उनके बिग बॉस हाउस के दोस्त प्रियांक और लव त्यागी भी उनके पीठ पीछे बुराई करने लगे हैं.

हाल ही में हमने आपको बताया था कि हिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बिग बॉस के सातवें सीजन की विनर रह चुकी गौहर खान से अपनी तुलना करते हुए कह रही हैं कि सोशल मीडिया पर उनके ज्यादाफॉलोअर्स हैं. इसके अलावा उन्होंने कई साक्षी तंवर और संजीदा शेख जैसी पॉपुलर अदाकाराओं की खूबसूरती पर सवाल उठाते हुए दिखाई दी थीं. आप वो वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं.

सलमान खान और सनी लियोनी का हिना खान ने उड़ाया मजाक

अब हिना के बिगड़े बोल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हिना इस वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान और एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड की सेक्स सिंबल सनी लियोनी पर तंज कसती हुई नजर आईं. अर्शी खान से बात करते हुए हिना ने कहा कि इंस्टाग्राम पर सलमान के महज 5 से 6 मिलियन फॉलोअर्स है. जबकि ट्विटर पर सलमान के 28 मिलियन, इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन और फेसबुक पर 35 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यहां तक कि हिना ने ये तक कह दिया कि सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स खरीदे जाते हैं. हिना आगे कहती हैं कि अगर ये पता करना है कि किसने फॉलोअर्स खरीदे है तो उसे पता करने के लिए उसके वीडियो के व्यूज देख लो सब पता चल जाएगा. हिना आगे कहती हैं कि सनी लियोनी के मिलियन्स फॉलोअर्स है लेकिन उनके वीडियो पर कम ही व्यूज होते हैं. हिना आगे कहती हैं कि उनके नार्मल वीडियोज पर भी अनगिनत व्यूज होते हैं. हिना का ये वायरल वीडियो नीचे देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi