Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Viral: शिल्पा शिंदे के खिलाफ हिना ने किया कमेंट, सोशल मीडिया पर हुईं Troll

हिना ने शिल्पा को टैप वॉटर यूज से रोका तो हुईं Troll

Rajni Ashish Updated On: Dec 15, 2017 09:48 AM IST

0
Viral: शिल्पा शिंदे के खिलाफ हिना ने किया कमेंट, सोशल मीडिया पर हुईं Troll

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 के कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में हैं. खासकर बिग बॉस हाउस में मौजूद हिना खान, शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के बारे में लगातार खबरें सामने आ रही हैं. बिग बॉस हाउस में शिल्पा शिंदे और हिना खान एक दूसरे कटटर विरोधी के तौर पर दिखाई दे रही हैं. अक्सर शिल्पा और हिना के बीच तीखी तकरार दिखाई दे जाती है. इसके पीछे खास वजह है दोनों की पॉपुलैरिटी, फैन फॉलोविंग और शो के विजेता के तौर पर दोनों की मजबूत दावेदारी. अब इन दोनों के बीच हाल ही में एक बार फिर तीखी तकरार हुई.

हिना ने शिल्पा से टैप वॉटर इस्तेमाल करने के लिए मना

दरअसल हाल के बिग बॉस के एक एपिसोड में हिना को अर्शी ने जब बताया कि शिल्पा ने खाना बनाने के लिए टैप वॉटर का इस्तेमाल करती हैं, तो हिना आग बबूला हो गईं. इसके बाद हिना ने शिल्पा से कहा कि वो खाना बनाने के लिए टैप वॉटर का इस्तेमाल न करें क्योंकि उसकी वजह से उनकी तबियत खराब होने लगी है. जिसपर शिल्पा ने ये कह दिया कि अब वो खाना नहीं बनाएंगी.

हिना हुई 'टैप वॉटर' के कमेंट की वजह से ट्रोल

हिना का टैप वॉटर' वाला कमेंट सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स को पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. . हिना के इस कमेंट की वजह से ट्विटर पर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. आप भी देखिये कुछ फनी कमेंट्स.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi