S M L

Bigg Boss 11 : पहले दिन लड़ाई झगड़े के बीच हिना और बेनफ्शा का मना बर्थडे, देखिये वीडियो

कल जहां शो में हंगामा और बर्थडे सेलिब्रेशन का ट्विस्ट दिखा तो वहीं आज नॉमिनेशन वाला ट्विस्ट दिखेगा

Updated On: Oct 03, 2017 09:55 AM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 11 : पहले दिन लड़ाई झगड़े के बीच हिना और बेनफ्शा का मना बर्थडे, देखिये वीडियो

कलर्स के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. इस सीजन में सेलेब्स और कॉमनर्स को मिलकर 18 कंटेस्टेंट बिग बॉस 11 का हिस्सा बने हैं. इस सीजन में पड़ोसी वाला ट्विस्ट इसकी सबसे खास बात है. कल रात आपने देखा कि घर में जाने से पहले ही घरवाले और पड़ोसियों में कितनी तनातनी रही. पहले एपिसोड में पड़ोसियों और घरवालों के बीच घमाशान की चिंगारी को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगे शो में खूब मसाला मिलने वाला है.

घर में कंटेस्टेंट ने पहले दिन ही हंगामा होते हुए देखा. बिग बॉस के घर में पहले दिन शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तीखी तकरार देखने को मिली. दोनों ने शब्दों के बाण छोड़े. इन्होंने अपने तर्कों से एक-दूसरे को गलत साबित करने की कोशिश की. बहस के दौरान विकास ने शिल्पा से कहा, 'आपको बहुत समय से स्क्रीन टाइम नहीं मिला, इसलिए जबर्दस्त ड्रामा करती हो. कोई काम नहीं मिला तो यहां आ गईं. मुझे पता होता आप यहां आएंगी तो सौ परसेंट नहीं आता. वहीं जुबेर खान और पुनीष शर्मा के बीच भी तीखी बहस हुई. दोनों के बीच तो गाली गलौज की नौबत भी आ गई. लेकिन बाकी कंटेस्टेंट्स ने बीच बचाव कर मामले को शांत कर दिया. बाद में पुनीष और जुबेर ने एक दूसरे से माफी मांगते हुए दोस्ती कर ली.

वहीं हिना खान के जन्मदिन को भी कंटेस्टेंट्स ने बड़े ही धूमधाम से मनाया. इतना ही नहीं घर के अंदर का जश्न अपने शबाव पर था क्योंकि हिना के अलावा बेनफ्शा के जन्मदिन को भी सभी ने मनाया. इस दौरान बिग बॉस के द्वारा दोनों हसीनाओं के लिए चॉकलेट केक भेजा गया. आप ये वीडियो नीचे देख सकते हैं.

वैसे आज रात शो में नॉमिनेशन वाला ट्विस्ट आने वाला है. जिसके बाद घरवालों के बीच समीकरण बदलने वाले हैं. आप ये वीडियो नीचे देख सकते हैं. आने वाला हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi