S M L

Trouble : दूसरी शादी के बाद भी हिमेश की पहली पत्नी का साया कर रहा है उनका पीछा, क्या निकलेगा इस मुश्किल का हल?

रिपोर्ट के मुताबिक हिमेश जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसके उपर के फ्लोर में उनके पहली पत्नी कोमल भी रहती है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या हिमेश की शादी के बाद कोमल उनके साथ उसी तरह का व्यवहार रख पाएंगी.

Updated On: May 13, 2018 09:41 PM IST

Rajni Ashish

0
Trouble : दूसरी शादी के बाद भी हिमेश की पहली पत्नी का साया कर रहा है उनका पीछा, क्या निकलेगा इस मुश्किल का हल?

हाल ही हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर सुर्खियां बना दी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश ने सोनिया से अपने परिवार और सिर्फ कुछ दोस्तों के बीच गुपचुप तरीके से लोखंडवाला स्थित अपनी बिल्डिंग के टेरेस में शादी की थी. फिलहाल हिमेश सोनिया के साथ हनीमून के लिए दुबई गए हुए हैं. लेकिन मुंबई आने पर उनका सामना एक बड़ी परेशानी से होने जा रहा है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक हिमेश जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसके उपर के फ्लोर में उनके पहली पत्नी कोमल भी रहती है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या हिमेश की शादी के बाद कोमल उनके साथ उसी तरह का व्यवहार रख पाएंगी. शादी के बाद जब सोनिया हिमेश के घर जाएंगी तो क्या कोमल का खुश रह पाएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक हिमेश की शादी उनकी बिल्डिंग के टेरेस पर हुई थी लेकिन कोमल उस शादी से दूर रही थी. माना जा रहा है कि वो शादी के वक्त वो अपने 36वें मंजिल पर स्थित घर में ही थी.

45043910-himes1_6

आपको बता दें कि हिमेश ने पिछले साल ही कोमल से 20 साल पुराना रिश्ता खत्म करते हुए शादी की थी. अब देखना होगा कि क्या दूसरी शादी के बाद हिमेश सोनिया के साथ उसी बिल्डिंग में रहते हैं जिसमें उनकी पूर्व पत्नी कोमल रहती थी या नया आशियाना तलाश करते हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi