S M L

'हिमेश-कोमल' के तलाक पर हाईकोर्ट ने लगाई मुहर

टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से संबंधों के चलते कोमल से हिमेश की अनबन रहती थी

Updated On: Jun 07, 2017 07:15 PM IST

Sunita Pandey

0
'हिमेश-कोमल' के तलाक पर हाईकोर्ट ने लगाई मुहर

बॉम्बे हाईकोर्ट ने हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल के तलाकनामे को मंजूरी दे दी है. आधिकारिक रूप से अब दोनों अलग हो चुके हैं. 
 
हिमेश के मुताबिक कोमल और मैंने आपसी रजामंदी से तलाक लिया है. कभी-कभी ज़िंदगी में ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं. तलाक के बाद भी कोमल हमारे परिवार का हिस्सा है और हमेशा रहेंगी. 
 
कोर्ट के फैसले के बाद हिमेश की पत्नी कोमल ने हिमेश की तथाकथित गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर को क्लीन चिट देते हुआ कहा कि, "हिमेश और मेरे बीच भले ही अब कोई कानूनी संबंध नहीं हैं, लेकिन उनके लिए मेरे दिल में इज्जत हमेशा बनी रहेगी. "
 
कोमल ने भी कहा कि, "सोनिया कपूर या किसी को भी इस संबंध के टूटने का जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. सोनिया इसकी जिम्मेदार नहीं हैं. वो फैमिली फ्रेंड की तरह हैं. उन्हें बीच में लाना सही नहीं है."
 
कोमल ने यह भी बताया कि हिमेश की फैमिली उनकी अपनी है और वो उन्हें बहुत प्यार करती हैं. वो और हिमेश एक अच्छे नोट पर अलग हो रहे हैं और शायद वो जिंदगी भर एक दूसरे के संपर्क में रहेंगे और एक दूसरे के परिवारों के लिए मौजूद रहेंगे. 
 
कोमल के मुताबिक, "रिश्ते में एक-दूसरे का आदर करना बहुत जरूरी होता है और जब हमें लगे रिश्ते बिगड़ने की कगार पर है, तो दूरी बनाना जरुरी हो जाता है. हमारे अलग होने की कोई खास वजह नहीं है, बस रिश्ते में एक-दूसरे के प्रति इज्जत बानी रहे, इसलिए हम अलग हो रहे हैं."
 
सोनिया कपूर ने हिमेश के तलाक को उनका निजी फैसला मानते हुए कहा है कि, "हिमेश और कोमल हमेशा से मेरे परिवार की तरह रहे हैं. दोनों मेरी जिंदगी के अहम हिस्से बने रहेंगे,."
 
बता दें कि तलाक के बावजूद कोमल उसी बिल्डिंग में रहेंगी, जहां हिमेश रेशमिया का पूरा परिवार रहता है. हिमेश रेशमिया की अब तक की निजी लाइफ काफी रहस्यमय रही है.
शायद ही अब तक किसी ने उन्हें अपने परिवार के साथ किसी सार्वजनिक समारोह में शिरकत करते देखा हो. खबरों के मुताबिक़ हिमेश और टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर लंबे अरसे से डेटिंग कर रहे हैं. इसी वजह कोमल और उनके बीच अनबन चल रही थी. पिछले साल उन्होंने ने बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi