S M L

वीरे दी वेडिंग: केस हारे अनिल कपूर, लगा जुर्माना

कोर्ट ने कहा है कि अनिल कपूर की ये याचिका कोर्ट का वक्त बर्बाद करने के लिए दायर की गई है

Updated On: May 13, 2017 02:44 PM IST

Sunita Pandey

0
वीरे दी वेडिंग: केस हारे अनिल कपूर, लगा जुर्माना

मुंबई हाईकोर्ट ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के टाइटल को लेकर अनिल कपूर प्रोडक्शन द्वारा जिमी शेरगिल की फिल्म 'वीरे की वेंडिंग' के खिलाफ दायर करवाए गए मामले को खारिज करते हुए अनिल कपूर को कोर्ट का समय बर्बाद करने के लिए जुर्माना भरने का आदेश दिया है.

बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' को अनिल कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं, इसलिए वो जिमी के फिल्म के नाम से नाराज हो गए और उन्होंने इसकी शिकायत इंडियन मोशन प्रोड्यूसर्स एसोशिएशन (IMPPA) में कर दी. इतना ही नहीं वो जिमी के फिल्म के टाइटल को बदलवाने के लिए कोर्ट भी चले गए.

जस्टिस जी एस पटेल ने अनिल कपूर की याचिका पर तीखी टिपण्णी करते हुए कहा 'ये एक लग्जीरियस लिटिगेशन है, जिसका मकसद केवल कोर्ट का समय बर्बाद करना है'. जस्टिस पटेल ने इस पर सख्त तेवर अपनाते हुए अनिल कपूर प्रोडक्शन को जुर्माना भरने का आदेश जारी कर दिया.

पिछले साल सोनम कपूर और रिया कपूर ने करीना कपूर को लेकर 'वीरे द वेडिंग' के निर्माण की घोषणा की थी. बाद में करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के कारण फिल्म लेट होती चली गयी.

जिमी शेरगिल और नवजोत स्टारर 'वीरे की वेडिंग' के निर्देशक आशु त्रिखा ने इस टाइटल पर अपना दावा ठोंकते हुए इस महीने के अंत में फिल्म रिलीज करने का ऐलान कर दिया जिससे नाराज अनिल कपूर ने कोर्ट की शरण ली थी. वीरे दी वेडिंग' से करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी के बाद अपना कमबैक कर रही हैं. फिल्म में सोनम कपूर ,स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi