S M L

हिचकी ट्रेलर : क्या हकलाकर दर्शकों के दिल की 'रानी' बन पाएंगी रानी मुखर्जी?

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया

Updated On: Dec 19, 2017 04:48 PM IST

Akash Jaiswal

0
हिचकी ट्रेलर : क्या हकलाकर दर्शकों के दिल की 'रानी' बन पाएंगी रानी मुखर्जी?

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ का ट्रेलर आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें रानी एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो हिचकी की तकलीफ से झूंझ रही है.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया कि रानी एक टीचर बनना चाहती हैं लेकिन उनकी हिचकी की तकलीफ के कारण जॉब इंटरव्यू में उन्हें परेशानियों को सामना करना पड़ता है. आखिरकर स्कूल मैनेजमेंट उन्हें टीचर की जॉब देकर खुद को साबित करना का मौका देती है. क्लासरूम में रानी उर्फ प्रोफेसर नैना माथुर को स्टूडेंट्स के सामने कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. बच्चे कई तरह की शरारत करते हैं जिसके कारण भी उन्हें परेशान होना पड़ता है. लेकिन वो हार नहीं मानती हैं और स्टूडेंट्स का दिल जीत कर उन्हें एक नई राह दिखाती है.

आपको बता दें कि हाल ही में रानी ने मीडिया के सामने रिवील किया कि असल जिंदगी में भी 23 सालों तक वो हिचकी की तकलीफ को सह चुकी है. लेकिन काफी प्रैक्टिस के बाद उन्होंने इस प्रॉब्लम से छुटकारा पा लिया.

इस फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और इसे मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 23 फरवरी, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi