S M L

Face-Off : क्या शिल्पा शिंदे के कारण हिना खान ने किया 'एंटरटेनमेंट की रात' में जाने से इंकार?

हिना खान ने अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने को 'एंटरटेनमेंट की रात’ में शरीक ना हो पाने की वजह बताई है

Updated On: Jan 17, 2018 05:15 PM IST

Rajni Ashish

0
Face-Off : क्या शिल्पा शिंदे के कारण हिना खान ने किया 'एंटरटेनमेंट की रात' में जाने से इंकार?

कलर्स के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ आने वाले एपिसोड में बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे समेत कई कंटेस्टेंट्स दिखाई देने वाले हैं. लेकिन इस एपिसोड में शो की फर्स्ट रनर-अप रहीं हिना खान के ना आने की खबर ने सुर्खियां बना दी हैं. आपको बता दें कि शिल्पा के अलावा शो में विकास गुप्ता, अर्शी खान और पुनीश शर्मा भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में हिना खान भी शरीक होने वाली थी लेकिन उन्होंने आखरी वक्त में उन्होंने इस शो में आने से मना कर दिया. हिना के ना आने की खबर के बाद कई लोग ये कयास लगाने लगे कि हिना के इस शो में शरीक ना होने के पीछे कहीं ना कहीं शिल्पा शिंदे से दुश्मनी ही असली वजह है.

क्या शिल्पा की वजह से हिना ने किया शो में आने से इंकार?

हिना ने अब इस बारे में बॉम्बे टाइम्स में सफाई देते हुए कहा है कि ‘ मेरे ना आने के पीछे जो अफवाहें फैलाई जा रही हैं वो सब बातें कोरी बकवास हैं. असल वजह ये है कि मैं अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाहती हूं. मुझे इस शो के बारे में फिनाले के बाद बताया गया था. मैंने उन्हें क्लियर बता दिया था की मुझे अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना है. हिना के मुताबिक उनकी मां उनसे तीन महीने से भी ज्यादा वक्त से भी दूर रही हैं. अब वो अपनी मां और फैमिली को अपना पूरा वक्त देना चाहती हैं.

वैसे बॉलीवुडलाइफ.कॉम की एक खबर की मानें तो बिग बॉस फिनाले के बाद हिना खान को उनकी वैनिटी में रोते हुए देखा गया था. बताया जा रहा है कि शिल्पा शिंदे के शो के विनर बनने से हिना को तगड़ा झटका लगा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi