S M L

Shocking : इस वजह से अक्षय कुमार के साथ कभी काम नहीं कर पाए शाहरुख खान, एक्टर ने खुद किया खुलासा, पढ़ें

हाल ही में किंग खान से पूछा गया कि आप और अक्षय कुमार कब साथ में किसी फिल्म में नजर आएंगे. शाहरुख ने इसका जवाब अपने अंदाज में दिया है

Updated On: Feb 05, 2019 04:51 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : इस वजह से अक्षय कुमार के साथ कभी काम नहीं कर पाए शाहरुख खान, एक्टर ने खुद किया खुलासा, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान इस इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सितारे हैं. जहां इन दोनों के फैन्स चाहते हैं कि अक्षय और शाहरुख कभी साथ फिल्म में नजर आए. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख से इस बारे में सवाल किया गया. जहां किंग खान से पूछा गया कि आप और अक्षय कुमार कब साथ में किसी फिल्म में नजर आएंगे. शाहरुख ने इसका जवाब अपने अंदाज में देते हुए कहा.

'' मैंने इस सवाल पर क्या बोलूं, मैं अक्षय की तरह सुबह जल्दी उठ नहीं पाता. मैं उस वक्त सोने ही जाता हूं जब अक्षय सोकर उठते हैं. उसका दिन बहुत जल्दी शुरू होता है. जब मैं काम शुरू करता है तो वो पैकअप कर देता है और घर चला जाता है, तो काम होगा कैसा'' लेकिन इन सारी बातों के बाद शाहरुख ने अक्षय के साथ काम करने की बात कही है.

[ यह भी पढ़ें: ट्विंकल से शादी होने के पहले डिंपल कपाड़िया को डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय! ]

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख ने कहा '' हम साथ में काम तो कर सकते हैं. लेकिन हमारी टाइमिंग मैच नहीं करती. लेकिन अगर मैं अक्षय के साथ काम करता हूं तो मजा बहुत आएगा. दोनों सेट पर ही मिलेंगे वो घर जाएगा मैं सेट पर आऊंगा. '' शायद शाहरुख का ये कहना बिल्कुल सही है. अक्षय कुमार अपने जीवन में बहुत टाइम से चलना पसंद करते हैं. जहां वो सुबह 4 बजे उठ जाते हैं. इसके साथ ही वो अपने सारे काम 8 बजे से शुरू करते हैं. वहीं शाहरुख 4 बजे सोने जाते हैं. और 3 बजे तक उठकर फिर काम करने निकलते हैं. दोनों का समय बिल्कुल मैच नहीं करता. लेकिन देखना होगा कब ये जोड़ी साथ नजर आती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi