S M L

Shocking : करीना के कहने पर भी सैफ नहीं देखेंगे सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ', सामने आई वजह

सारा की मां अमृता सिंह ने भी फिल्म के अब तक कुछ ही हिस्सों को देखा है. लेकिन फिल्म में सारा अली खान को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

Updated On: Dec 07, 2018 11:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : करीना के कहने पर भी सैफ नहीं देखेंगे सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ', सामने आई वजह

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सारा अली खान इ डेब्यू फिल्म केदारनाथ आज यानी 7 दिसंबर को रिलीज हो ही गई. फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. जिसके बाद अभी फिल्म को लेकर कुछ भी कहना सही नहीं होगा. लेकिन अबतक इस फिल्म को सारा के पिता सैफ अली खान ने नहीं देखा है. जो बहुत ही हैरानी की बात है.

बॉलीवुड हंगामा की खबर मानें तो सैफ अली खान ने सारा की केदारनाथ नहीं देखना चाहते हैं. लेकिन सूत्रों की मानें तो करीना उन्हें मनाने की खूब कोशिश कर रही हैं कि सैफ चल कर अपनी बेटी की पहली फिल्म को देख ले. लेकिन सैफ ने करीना की बात को अब तक नहीं माना है. ख़बरों की मानें तो सैफ सारा की फिल्म देखने से घबरा रहे हैं. वहीं मीडिया से अपनी बात चीत में सैफ अली खान ने इस बात को कबूला था की उन्होंने अबतक सारा की फिल्म नहीं देखी है. लेकिन वो बहुत जल्द इसे देखंगे.

[ यह भी पढ़ें : Viral Video : दुबई के ग्लोबल विलेज में शाहरुख खान ने किया जीरो का प्रमोशन, देखिए वीडियो ]

आपको बता दें, सारा की मां अमृता सिंह ने भी फिल्म के अब तक कुछ ही हिस्सों को देखा है. लेकिन फिल्म में सारा अली खान को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. जहां सभी ने उनकी बहुत तारीफ़ की है. इसके साथ ही लोगों ने कहा है कि फिल्म को सिर्फ सारा ने संभाला है. जिस वजह से सैफ को सारा की फिल्म जरुर देखनी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi