S M L

Shocking : इस वजह से आलिया और दीपिका के साथ काम करने से डरते हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड की नई पीढ़ी का काम अमिताभ बच्चन को आ रहा है बेहद पसंद

Updated On: Aug 30, 2018 08:08 AM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : इस वजह से आलिया और दीपिका के साथ काम करने से डरते हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. अमिताभ 3 सितंबर से 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 10 में दिखाई देंगे. हाल ही में इस शो के प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया था. अमिताभ से  जब यहां बॉलीवुड की नई पीढ़ी के काम को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें नई पीढ़ी का काम बहुत पसंद आया है, जिस वजह से वो आलिया- दीपिका जैसे कलाकारों  के साथ काम करने से डरते हैं.

अमिताभ बच्चन ने कहा ' मैं आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकारों के साथ काम करने से डरता हूं. क्योंकि उन्हें देख कर लगता है वो अब मुझे काम करने नहीं देंगे. नई पीढ़ी के कलाकारों को देखकर मैं बहुत प्रभावित हूं. इस पीढ़ी के कलाकरों को पता है कि उन्हें क्या करना है रणबीर और सुशांत, वरुण, राजकुमार और कार्तिक आर्यन को देखिए- सभी बहुत अच्छे हैं.

[ यह भी पढ़ें : Tribute : माइकल जैक्सन की तरह डांस करके टाइगर ने दिखाए धमाकेदार डांस मूव्स ]

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अयान मुकर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अब अपने आखरी दौर में चल रही है. जहां इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया, न्यूयॉर्क , और मुंबई में हुई है. इस फिल्म का पहला गाना अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर 2019 को रिलीज होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi