S M L

जाने क्यों ! अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र में 100 दुल्हनों दिए 1-1 लाख रुपए

अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा से सामाजिक कामों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं और योगदान भी करते हैं. इसके साथ ही वो कई सामाजिक फिल्मों में भी नजर आए हैं

Updated On: Mar 02, 2019 02:23 PM IST

Ankur Tripathi

0
जाने क्यों ! अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र  में 100 दुल्हनों दिए 1-1 लाख रुपए

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा से सामाजिक कामों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं और योगदान भी करते हैं. इसके साथ ही वो कई सामाजिक फिल्मों में भी नजर आए हैं. जहां अक्षय को बॉलीवुड का एक्शन किंग कहा जाता है, वहीं उन्होंने ने कुछ ऐसी फिल्मों में भी काम किया जिन्हें समाज टैबू मानता आया है. हाल ही में अक्षय कुमार ने पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों के परिवार को 5 करोड़ दान करने का ऐलान किया था. जिसके बाद अक्षय ने हाल ही में 100 दुल्हनों को 1-1 लाख रुपए देने का फैसला भी किया.

हाल ही में खिलाड़ी कुमार एक मास वेडिंग में पहुंचे थे. जहां उनके साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस भी मौजूद थे. इस कार्यक्रम में कम से कम 100 सुविधाओं से वंचित लोगों की शादियां हुईं और अक्षय यहां इस जोड़ियों को अपना आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे. सिनेब्लिट्ज की खबर की मानें तो अक्षय ने यहां महज आशीर्वाद ही नहीं दिया, इसके साथ ही उन्होंने जोड़ियों को अपनी ओर से सारी 100 जोड़ियों को 1 लाख रुपए भी दिए. अक्षय कुमार के इस काम को लेकर बॉलीवुड में खूब तारीफ हो रही है.

[ यह भी पढ़ें: Sonchiriya Movie Review: डाकुओं की एक अलग दास्तान जिसका हर पल दिलचस्प है ]

अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. अक्षय इसके पहले करीना के साथ कमबख्त इश्क में नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi