S M L

Buzz : इस वजह से आमिर खान ने साइन की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', जानिए वजह

आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है

Updated On: Nov 06, 2018 04:56 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : इस वजह से आमिर खान ने साइन की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', जानिए वजह
Loading...

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इस दिवाली पर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज होने वाली है. जहां इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन साथ में काम करते नजर आएंगे. वहीं पहली बार आमिर खान किसी फिल्म में नेगटिव किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 6 में आमिर खान ने बताया की उन्होंने ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को क्यों साइन किया.

आमिर खान ने बताया '' ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इकलौती ऐसी फिल्म है जो मैंने चुनी क्यों की मुझे मेरा किरदार पसंद आया. 'ये रोल रंगीला में मेरे किरदार से भी अलग है, ये किरदार पूरी तरह से दुष्ट है और इसमें कोई दिमाग नहीं है. इसी वजह से कोई भी व्यक्ति ऐसे आदमी को कभी अपने करीब देखना नहीं चाहेगा. न तो अपना दोस्त बनाना चाहेगा. क्योंकि आप उसपर विश्वास नहीं कर पाएंगे.'' आमिर खान के फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. '

[ यह भी पढ़ें : Shocking : प्रियंका चोपड़ा की शादी में कोई बॉलीवुड सितारा नहीं आएगा नजर , जानिए वजह ]

आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिम सना शेख अहम रोल में हैं. इसमें पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi