S M L

टाइगर श्रॉफ ने 'स्टूडेंट ऑ‍फ द ईयर 2' में लिपलॉक करने से किया इंकार ?

क्या सच में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में किस करने से कर दिया है मना

Updated On: Sep 12, 2018 04:23 PM IST

Ankur Tripathi

0
टाइगर श्रॉफ ने 'स्टूडेंट ऑ‍फ द ईयर 2' में लिपलॉक करने से किया इंकार ?
Loading...

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक करण जौहर 6 साल बाद अपनी सुपरहिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का पहला शड्यूल पूरा हो चूका है. इस फिल्म में इस बार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

capture_soty_1536746007_618x347

ऐसे में यह खबर सामने आई है कि फिल्म में टाइगर ने लिपलॉक करने से इंकार कर दिया है. आखिर क्या है इस खबर का पूरा सच यहां जानिए ? टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म का शड्यूल पूरा होते ही अपने कॉन्ट्रैक्ट में नो लिप लॉक क्लॉज को शामिल करवा दिया है. लेकिन टाइगर ने खुद इस खबर पर अपनी चुप्पी को तोडा है. आपको बता दें हाल ही में PTI से बात करते हुए टाइगर ने बताया कि 'ये महज एक अफवाह है, अगर आपने मेरी फिल्में देखीं हैं तो आपको पता होगा मेरी हर एक फिल्म में किस शामिल है. अगर कहानी की मांग है तो मुझे इस तरह के सीन करने से कोई गुरेज नहीं है. एक एक्टर होने के नाते हमें कई चीजों के लिए ओपन होना जरूरी है.'

[ यह भी पढ़ें : 'पंगा' के लिए कोई स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन करेंगी कंगना रनौत : अश्विनी अय्यर ]

हाल ही में इस फिल्म में एक्ट्रेस गुल पनाग की भी एंट्री हुई है.खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग सितंबर के आखिर तक पूरी हो जाएगी. इस फिल्म में गुल पनाग एक स्पोर्ट्स कोच की भूमिका निभाने वाली है. मई में ही गुल ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi