S M L

Release date : इस खास दिन पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'मंगलयान', ऐसा होगा एक्टर का किरदार

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं

Updated On: Nov 13, 2018 02:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
Release date :  इस खास दिन पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'मंगलयान', ऐसा होगा एक्टर का किरदार

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके पास हर साल फिल्मों की लाइन लगी रहती है. वहीं अक्षय इन दिनों में अपनी 2 बड़ी फिल्में ‘हाउसफुल 4’ और ‘केसरी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इसके साथ ही वो एक और बड़ी फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं. जी हां अक्षय कुमार बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म ‘मंगलयान’ की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर अक्षय बेहद उत्साहित हैं. एक्टर ने आज फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ी घोषणा भी की है देखिए एक्टर का यह खास ट्वीट.

अक्षय कुमार ने अपने इस खास ट्वीट में लिखा '' साधारण से लोगों के सपनों की एक बेजोड़ कहानी'' एक असंभव मिशन की अनसुनी कहानी'' #मिशनमंगल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में. वाकई इस फिल्म का प्लोट इतना शानदार है तो फिल्म कितनी शानदार होगी. इसका अंदाजा अक्षय के ट्वीट से लगाया जा सकता है. अक्षय की यह फिल्म इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म में उनके अपोजिट 3 अभिनेत्रियां नजर आएंगी. माना जा रहा है इस फिल्म में अक्षय कुमार एक वैज्ञानिक के किरदार में नजर आएंगे.

[ यह भी पढ़ें : Clash : अब होगी आमने-सामने की लड़ाई, क्रिसमस पर रिलीज होगी रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' तो सलमान की 'किक 2' ]

ख़बरों की मानें तो इस फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं. ये तीनों ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अक्षय के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म भारत के मंगल मिशन पर आधारित है. इसे आर बाल्कि को प्रोड्यूस कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म को अपने सहयोगी जगन के साथ लिख रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi