S M L

Box Office Collection: जनता को भाई अक्षय की प्रेम कथा, हुई धमाकेदार ओपनिंग

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की मेहनत अब बॉक्स ऑफिस पर रंग लाती नजर आ रही है

Updated On: Aug 12, 2017 02:31 PM IST

Akash Jaiswal

0
Box Office Collection: जनता को भाई अक्षय की प्रेम कथा, हुई धमाकेदार ओपनिंग

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम’ कथा अगस्त 11 को रिलीज हो गई. फिल्म रिलीज के पहले से ही इसके शानदार प्रदर्शन का अनुमान लगाया जा रहा था. इस फिल्म ने रिलीज के अपने पहले दिन 13.10 करोड़ रूपए की कमाई की है.

इस साल जहां शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्में फ्लॉप हुई वहीं अक्षय की इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बढ़िया प्रदर्शन किया. इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से भी काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है.

Toilet ek prem katha

फिल्म का क्रेज अब भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी देखा जा रहा है. अमेरिकी एक्ट्रेस सलमा हायेक ने भी इस फिल्म के लिए अक्षय को अपने ट्विटर के माध्यम से शुभकामनाएं भेजी. उन्होंने लिखा, “फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए गुड लक अक्षय कुमार. ओपन डेफिकेशन को बंद करो. किसी भी औरत को टॉयलेट जाने से डरना नहीं चाहिए.”

इस फिल्म को भारत में 2900 स्क्रीन्स जबकि ओवरसीज 590 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया.

अक्षय कुमार पहुंचे लखनऊ, योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

फिल्म में दिए स्वछता के संदेश के कारण इसे भारत सरकार से भी सपोर्ट मिला है. उत्तर प्रदेश में तो इस फिल्म को टैक्स फ्री भी घोषित किया गया है.

शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने अपने पहले दिन पर 17.25 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘सलमान की ‘टयूबलाइट’ ने ओपनिंग डे पर 21.15 करोड़ की कमाई की. इस मुकाबले ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की कमाई वैसे तो कम है, पर इस फिल्म से शाहरुख और सलमान जैसी उम्मीदें नहीं हैं. इसलिए अक्षय की फिल्म को हिट माना जा रहा हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi