S M L

Buzz : सुहाना ने इस तरह से 'जीरो' में की शाहरुख खान की मदद, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं. जहां यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Updated On: Dec 07, 2018 11:16 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : सुहाना ने इस तरह से 'जीरो' में की शाहरुख खान की मदद, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जहां बीते रोज शाहरुख खान ने कल दुबई के गोल्बल विलेज में अपनी फिल्म को प्रमोट किया. वहीं शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म को सोशल मीडिया पर भी प्रमोट कर रहे हैं. शाहरुख के लिए ये फिल्म और भी खास है. क्योंकि इस फिल्म में उनकी बेटी ने भी उनकी मदद की है. जी हां हाल ही में शाहरुख ने जीरो के सेट से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो अपनी बेटी सुहाना के साथ दिखाई दे रहे हैं.

ये तस्वीर उस वक़्त की है जब शाहरुख फिल्म जीरो का गाना 'मेरा नाम तू' की शूटिंग कर रहे थे. उस वक़्त शाहरुख खान ने सुहाना को भी शूटिंग पर बुलाया था जहां सुहाना शाहरुख को लिरिक्स याद कारने में मदद कर रही थीं. शाहरुख खान ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा '' मैंने गाना मेरे नाम तू कर ही लिया. यह बहुत ही प्यारा है कि मेरी बेटी सुहाना ने गाने के लिरिक्स मुझे सिखाए हैं. उम्मीद है कि जब सुहाना ये गाना देखे तो वो उसे अप्रूव कर दे.''

[ यह भी पढ़ें : Snapped : होटल के बाहर एक दूसरे से मिलें अनिल कपूर और आलिया भट्ट, देखिए तस्वीरें ]

आपको बता दें कि , शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं. जहां यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi