S M L

Gully Boy: रणबीर कपूर को मिलने वाली थी 'गली बॉय', इस वजह से हुए फिल्म से बाहर

फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलीन भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

Updated On: Jan 10, 2019 01:04 PM IST

Ankur Tripathi

0
Gully Boy: रणबीर कपूर को मिलने वाली थी 'गली बॉय',  इस वजह से हुए फिल्म से बाहर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जहां फिल्म के ट्रेलर को गजब की प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. वहीं ट्रेलर के लॉन्च के दौरान रणवीर सिंह ने कहा कि अगर ये फिल्म मेरे अलावा और किसी ने की होती तो वो जलन के मारे मर जाते. लेकिन ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि जोया अख्तर ने अपनी फिल्म ' दिल धड़कने दो' के वक़्त रणबीर कपूर को अपनी फिल्म करने के लिए अप्रोच किया था. लेकिन रणबीर कपूर को फिल्म में अपना किरदार कुछ खास पसंद नहीं आया. इसके साथ ही फिल्म में उन्हें लीड रोल भी नहीं मिल रहा था इस वजह से रणबीर कपूर ने फिल्म करने से मना कर दिया था.

775961-gully-boy-trailer-collage

इस घटना के बाद जोया और रणबीर कपूर के बीच कुछ मन मुटाव भी हो गया था. लेकिन इन सब के बाद रणबीर कपूर ने रणवीर की फिल्म 'गली बॉय' में काम करने की इच्छा जोया अख्तर जताई थी. लेकिन उस वक्त जोया अख्तर अपनी फिल्म के लिए रणवीर सिंह को फ़ाइनल कर चुकी थी. इसके साथ ही उन्हें रणवीर के अलावा ये फिल्म किसी और के साथ बनानी भी नहीं थी. इसलिए फिल्म की कास्टिंग से समझौता नहीं करते हुए जोया ने अपनी फिल्म रणबीर कपूर के साथ नहीं बनाई.

[ यह भी पढ़ें : Gully Boy Trailer Out: भारत को रैप की दुनिया से मिलाने के लिए तैयार हैं रणवीर सिंह, देखिए फिल्म का ट्रेलर ]

हाल ही में फिल्म गली बॉय का का एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस टीजर में रणवीर सिंह अपनी आवाज में रैप करते नजर आ रहे थे. जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद किया. फिल्म के ट्रेलर में भी आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलीन भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi