S M L

WoW : इस तरह से निक जोनस ने किया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज, जानिए

प्रियंका और निक 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से और 3 दिसंबर को ईसाई रिवाज से शादी करेंगे. दोनों ही शादी जोधपुर में होंगी

Updated On: Nov 30, 2018 08:38 PM IST

Ankur Tripathi

0
WoW : इस तरह से निक जोनस ने किया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज, जानिए

बॉलीवुड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की ख़बरें चर्चा में हैं. ऐसे में निक और प्रियंका की लव स्टोरी भी चर्चा में है. दोनों अमेर‍िका में पहली बार म‍िले थे. आपको बता दें, निक ने प्रियंका को उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया था.

priyanka chopda kept nick jonas new name old man jonas हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ने बताया '' मैं घुटनों के बल बैठकर प्रियंका से पूछा '' क्या तुम मुझे दुनिया का सबसे खुश इंसान बनाओगी? मुझसे शादी करोगी? यह मजाक नहीं है." निक के इन सवालों के बाद प्रियंका चौंक गई थी. उनके जुबान से एक शब्द भी नहीं निकला. जिसके बाद निक ने दोबारा कहा मैं तुम्हारी अंगुली में रिंग पहनाने वाला हूं, तुम्हें कोई आपत्त‍ि तो नहीं.. जिसके बाद जो प्रेम कहानी शुरू हुई उसे दुनिया ने देखा

[ यह भी पढ़ें : OMG : चेक बाउंस मामले में राजपाल यादव को हुई 3 महीने की जेल, पढ़ें ]

साल की दूसरी बड़ी शादी की तैयारी पूरी हो चुकी है. प्रियंका और निक 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से और 3 दिसंबर को ईसाई रिवाज से शादी करेंगे. दोनों ही शादी जोधपुर में होंगी. वहीं आज पूरा परिवार जोधपुर पहुंच चुका है. जहां आज प्रियंका के हाथों में निक के नाम के मेहंदी सजाई जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi