In association with
S M L

Viral: युवराज संग सागरिका की तस्वीर देख नाराज हुईं हेजल कीच, कमेंट कर दिया जवाब

दोनों ने विरुष्का की पार्टी के दौरान ये तस्वीर खिंचवाई थी जिसे खुद सागरिका के पति और क्रिकेटर जहीर खान ने क्लिक किया था

Arbind Verma Updated On: Dec 29, 2017 03:20 PM IST

0
Viral: युवराज संग सागरिका की तस्वीर देख नाराज हुईं हेजल कीच, कमेंट कर दिया जवाब

सोशल मीडिया पर इन दिनों युवराज सिंह और सागरिका घटगे की तस्वीर छाई हुई है. दरअसल, विराट-अनुष्का की वेडिंग पार्टी में युवराज सिंह ने सागरिका के साथ एक तस्वीर खिंचवाई थी जिसे सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया जिसे देखकर युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच नाराज हो गई हैं.

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. युवराज की पत्नी हेजेल कीच ने इस तस्वीर पर ऐसा कमेंट किया जिसकी वजह से इस तस्वीर की सोशल मीडिया में काफी चर्चा है.

hezal-keech-comment1

इस पार्टी में युवराज ने मरुन रंग का कुर्ता पहना था, तो सागरिका ने भी उसी रंग के कपड़े पहन रखे थे. दोनों ने विरुष्का की पार्टी के दौरान ये तस्वीर खिंचवाई थी जिसे खुद सागरिका के पति और क्रिकेटर जहीर खान ने क्लिक किया था. इस तस्वीर को सागरिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘मिस्टर सिंह के साथ अच्छा तालमेल है. हेजल कीच आपको याद किया जा रहा है.’

Sagarika-Ghatge-Yuvraj-Singh-Hazel-Keech1

सागरिका के इस कमेंट के बाद हेजेल ने भी मजाकिया अंदाज में कहा कि, ‘मुझे लगता है कि मुझे भी तालमेल बनाए रखने के लिए जहीर खान से मैचिंग ड्रेस पहननी चाहिए.’ हेजल के इस कमेंट के बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरु कर दिया.

आपको बता दें कि, विरुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी और 26 दिसंबर को मुंबई के लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में पार्टी दी गई थी जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के तमाम बड़े सितारे मौजूद हुए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi