S M L

क्या करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के रिश्ते पर लग गई मुहर?

मनीष मल्होत्रा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जिससे करण जौहर और उनके रिश्ते के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं

Updated On: May 29, 2018 01:04 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्या करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के रिश्ते पर लग गई मुहर?

करण जौहर और मनीष मल्होत्रा. ये दोनों अपनी-अपनी इंडस्ट्री के सबसे बड़े नाम हैं. करण जौहर बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्ममेकर हैं तो मनीष मल्होत्रा का फैशन डिजायनिंग में कोई सानी नहीं है.

इन दोनों की सेक्सुअलिटी पर हमेशा से ही सवाल उठते रहे हैं. करण जौहर ने तो कई मौकों पर अपनी सेक्सुअलिटी पर बात की है लेकिन मनीष मल्होत्रा ज्यादातर चुप रहना ही पसंद करते हैं.

पिंकविला.कॉम में छपी एक रिपोर्ट की अगर मानें तो मनीष मल्होत्रा ने एक पोस्ट करके अपने और करण जौहर के रिश्ते पर एक तरह से मुहर लगा दी है. मनीष मल्होत्रा ने करण जौहर के 25 मई को बीते जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है.

करण जौहर ने न्यूयॉर्क में कैसे मनाया अपना जन्मदिन यहां देखिए तस्वीरों में 

जिसमें उन्होंने 25 साल की अपनी दोस्ती और प्रोफेशनल रिश्ते के बारे में लिखा है. मनीष ने इससे पहले ऐसा कभी नहीं किया इसलिए जानकारों का मानना है कि ये मनीष की तरफ से एक तरह से करण के साथ रिश्ते पर मुहर माना जा सकता है.

यहां देखिए वो इंस्टाग्राम पोस्ट

करण जौहर ने तो खुलकर कई मंचों पर और अपनी जीवनी में भी अपने समलैंगिक रिश्तों का इशारा किया है. करण का शादी न करना भी इसके पीछे ऐसा ही इशारा करता है. वो अपने रिश्तों पर काफी खुलकर बातें करते रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी बार ट्रोल तक का सामना करना पड़ा है.

ये जरूर पढ़िए कि करण जौहर ने खुद खोले अपने सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के राज

पिछले साल मनीष मल्होत्रा के 50 वें जन्मदिन पर करण जौहर ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े लोगों ने शिरकत की थी. बॉलीवुड के गलियारों में इनके रिश्तों पर काफी लोग तरह तरह की बातें करते हैं. ये भी माना जाता है कि मनीष के कहने पर ही करण ने उनके भांजे सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्मों में लॉन्च किया था.

करण जौहर सरोगेसी से पिछले साल पिता बने थे. उनका एक बेटा यश और एक बेटी रूही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi