S M L

क्या दीपिका ने 'आरके' का टैटू हटवा दिया है?

रणबीर की शादी अब कहीं और हो सकती है, क्या इसी खबर के बाद दीपिका ने टैटू हटवाया?

Updated On: May 16, 2017 06:21 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्या दीपिका ने 'आरके' का टैटू हटवा दिया है?

दीपिका के कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म ही था कि उनकी लव लाइफ से जुड़ी खबर ने उन्हें फिर से लाइम लाइट में ला दिया. वैसे खबर दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से ताल्लुक नहीं रखती बल्कि पूर्व में दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रहे रणबीर कपूर से जुड़ी हुई है.

दीपिका पादुकोण ने हाल में एक साबुन का विज्ञापन बांग्लादेश में किया. इस विज्ञापन को करते वक्त उनकी तस्वीर इस तरह ली गई जिससे हैरान कर देने वाली बात सामने आई है. दरअसल, इस तस्वीर में दीपिका के गर्दन के पीछे बना वो टैटू नजर नहीं आ रहा है, जो उन्होंने रणबीर कपूर के प्यार में रहते हुए उनके नाम का बनवाया था.

Deepika Tattoo

दीपिका ने अपनी गर्दन के पीछे आरके लिखवाया था. ये उन्होंने तब बनवाया था जब उनका और रणबीर कपूर का प्यार अपने उफान पर था. दोनों हर जगह अक्सर साथ ही दिखाई देते थे और एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे रहते थे, लेकिन फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ के करीब आते चले गए. जिसके बाद अब जाकर दीपिका ने भी उस रिश्ते की निशानी के तौर पर बनवाए उस टैटू को हमेशा के लिए हटवा दिया.

इन दिनों दीपिका रणवीर सिंह के साथ हर जगह देखी जा रही हैं. रणवीर सिंह भी आए दिन दीपिका के लिए कुछ न कुछ कहते नजर आते हैं. एक अवॉर्ड फंक्शन के दरम्यान भी वो अपने प्यार का इजहार दीपिका के सामने कर चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi