S M L

हरियाणा की मशहूर डांसर अनामिका बावा ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

Updated On: Jan 01, 2019 12:16 PM IST

Arbind Verma

0
हरियाणा की मशहूर डांसर अनामिका बावा ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस कर रही मामले की जांच

कई सारे हरियाणवी म्यूजिक एल्बम में डांसर और एक कलाकार के तौर पर काम कर चुकीं अनामिका बावा उर्फ एनबी ने अपने घर पर जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. हालांकि, अनामिका की हालत फिलहाल स्थिर है. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

अनामिका ने की खुदकुशी की कोशिश

हरियाणावी म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी डांसर और कलाकार अनामिका बावा ने अपने ही घर पर खुदकुशी की कोशिश की है. इस मामले की जानकारी मिलते ही हिसार की आजाद नगर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. अनामिका का कहना है कि उसके पति की कथित प्रेमिका के चलते वो काफी दिनों से परेशान थी, उसे बार-बार मानसिक टॉर्चर झेलना पड़ रहा था. ऐसे में शनिवार को उसने अपने घर पर चूहे मारने की दवाई खा ली.

2 साल से चल रहा था अफेयर

अनामिका ने आरोप लगाते हुए कहा कि, उसके पति का पिछले 2 साल से किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है. इस बात का पता उसे जब पता चला तो वो डेढ़ साल पहले अपने मायके हिसार आकर रहने लगी. लेकिन जब उसका पति प्रेमिका के पास घर नहीं पहुंचता तो वो महिला उसे फोन कर बार-बार परेशान करती है. शनिवार को उसके पति का जन्मदिन था और ऐसे में जब वो घर नहीं पहुंचा तो एक बार फिर से अनामिका के पास प्रेमिका के फोन आने लगे, जिसके बाद उसने परेशान होकर ये कदम उठा लिया. अनामिका ने बताया कि उस महिला ने हमारी शादी-शुदा जिंदगी खराब कर दी है, वो दिल्ली की रहने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi