S M L

यौन उत्पीड़न मामला: हार्वी जमानत पर हुए रिहा, एक आरोप में दिए जाएंगे दोषी करार

मैनहट्टन जिला अटॉर्नी के कार्यालय के जरिए वीनस्टीन को कम से कम एक मामले में जरूर आरोपी बनाया जा सकता है.

Updated On: May 28, 2018 03:41 PM IST

Arbind Verma

0
यौन उत्पीड़न मामला: हार्वी जमानत पर हुए रिहा, एक आरोप में दिए जाएंगे दोषी करार

यौन उत्पीड़न के आरोप में फंसे हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वी वीनस्टीन से जुड़ी एक और खबर आ रही है. वैसे तो उन्होंने 25 मई को खुद को मैनहट्टन पुलिस के सामने सरेंडर किया था. साथ ही वो जीपीएस ट्रैकर पहनने और अपना पासपोर्ट सौंपने के लिए भी राजी हो गए थे. लेकिन अब उन्हें 6 करोड़ 77 लाख रुपए की जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

हार्वी को किया गया रिहा

यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे हार्वी वीनस्टीन अब बहुत ही खुश होंगे क्योंकि तकरीबन 6 करोड़ 77 लाख रुपए की जमानत पर उन्हें रिहा कर दिया गया है. उन पर 90 से ज्यादा महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. 25 मई को हार्वी ने मैनहट्टन पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया था. गिरफ्तारी से पहले हार्वी ने खुद से ज्यादा परिवार को लेकर चिंता जताई थी. एक सूत्र ने ‘पीपुल डॉट कॉम’ को बताया था कि, ‘हार्वी स्टैंडर्ड लीगल प्रोटोकॉल का पालन करेंगे. इस दौरान वो अपने आत्मसुधार के प्रति ईमानदार हैं और परिवार, दोस्तों पर भरोसा कर रहे हैं.’

एक मामले में बनाया जाएगा आरोपी

वेराइटी डॉट कॉम के मुताबिक, मैनहट्टन जिला अटॉर्नी के कार्यालय के जरिए वीनस्टीन को कम से कम एक मामले में जरूर आरोपी बनाया जा सकता है. द न्यूयॉर्क टाइम्स और न्यूयॉर्क डेली न्यूज ने बताया है कि, मामले में ये आरोप शामिल किया जाएगा कि हार्वी वीनस्टीन ने साल 2004 में ऑडिशन के दौरान लूसिया इवांस का शारीरिक उत्पीड़न किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi