S M L

‘मिर्ज्या’ के बाद अब सुपरहीरो बनेंगे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर, इस फिल्म में आएंगे नजर

20 महीने पहले शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग

Updated On: Apr 18, 2018 08:45 PM IST

Arbind Verma

0
‘मिर्ज्या’ के बाद अब सुपरहीरो बनेंगे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर, इस फिल्म में आएंगे नजर

काफी अरसे बाद अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपनी दूसरी फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में हर्षवर्धन सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि इन पोस्टर्स में हर्षवर्धन का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

हर्षवर्धन बनेंगे सुपरहीरो

हर्षवर्धन कपूर अपनी दूसरी फिल्म लेकर बहुत जल्द आ रहे हैं. उनकी फिल्म ‘भावेश जोशी-सुपरहीरो’ से जुड़े दो पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं जिनमें उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन काले रंग के कपड़ों में एक्टर लड़ता हुआ नजर आ रहा है और एक्टर ने अपना चेहरा मास्क से छिपा रखा है. इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी डायरेक्ट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हर्षवर्धन से पहले इस फिल्म के लिए इमरान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी बात की गई थी लेकिन कुछ वजहों के चलते उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से साफ तौर पर इनकार कर दिया.

20 महीने पहले शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग को दो बार पोस्टपॉन्ड किया गया और दो बार इस फिल्म के एक्टर्स बदले गए जिसके बाद ही हर्षवर्धन ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. हर्षवर्धन ने काफी दिलचस्प अंदाज में इस फिल्म की घोषणा की थी. उन्होंने डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी के साथ तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस फिल्म की शूटिंग तकरीबन 20 महीने पहले शुरू कर दी गई थी और पिछले ही साल इस फिल्म की शूटिंग को भी खत्म कर लिया गया था. ये फिल्म आने वाली 25 मई को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi