विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

स्टार प्लस पर आ रहा है टीवी का 'बाहुबली', ग्रेसी गोस्वामी-हर्षद अरोड़ा आएंगे नजर

‘आरम्भ’ के बाद एक और पीरियड ड्रामा ‘द किंग्स डॉटर्स’ स्टार प्लस पर जल्द दिखाई देगा

Rajni Ashish Updated On: Jul 23, 2017 05:26 PM IST

0
स्टार प्लस पर आ रहा है टीवी का 'बाहुबली', ग्रेसी गोस्वामी-हर्षद अरोड़ा आएंगे नजर

'बाहुबली' के सुपर हिट होने के बाद इसका टीवी पर भी जबरदस्त असर दिखने लगा है. हर चैनल लार्जर देन लाइफ पीरियड ड्रामा लेकर आ रहा है. स्टार प्लस में ‘आरम्भ’ के बाद एक बार फिर एक और ऐतिहासिक शो ‘द किंग्स डॉटर्स’ लेकर टेलीकास्ट होने वाला है. इस शो में आपको हैंडसम हंक हर्षद अरोड़ा, बालिका वधु फेम ग्रेसी गोस्वामी, शक्ति आनंद और मौली गांगुली जैसे कलाकार मुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे. अभी के लिए इस शो का नाम '‘द किंग्स डॉटर्स’ रखा गया है लेकिन बहुत जल्द चैनल इस शो फाइनल टाइटल के साथ शो का टाइम स्लॉट का एलान करेगा.

कलर्स के शो 'बेइंतहा' से हर्षद अरोड़ा एक्टिंग की शुरुआत करने वाले हर्षद अरोरा ने इस शो से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. 'बेइंतहा' के बाद हर्षद को स्टार प्लस के शो 'दहलीज' में भी काफी पसंद किया गया था. अब एक बार फिर हर्षद स्टार के शो में दिखाई देंगे. इस शो में हर्षद एक योद्धा की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं ग्रेसी गोस्वामी जोकि बालिका बधू में निम्बोली के किरदार में नजर आ चुकी हैं वह भी इसी शो के जरिए अपना कमबैक कर रही हैं. ग्रेसी कलर्स के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का भी हिस्सा रहीं हैं. उसके बाद वो विद्या बालन स्टारर बेगम जान में नजर आईं.ग्रेसी इस शो में एक राजकुमारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

A post shared by Gracy goswami (@gracy.goswami) on

मौली गांगुली इस शो में एक रानी तो वहीं शक्ति आनंद पूरे परिवार के मुखिया के रुप में नजर आने वाले हैं.

A post shared by Mouli :) (@mouliganguly) on

इस शो में महत्वपूर्ण रोल अदा करने वाली नेहा सोलंकी हाल में जी टीवी के सेठजी में नजर आती हैं. वहीं वाणी सूद को श्रीदेवी स्टारर फिल्म मॉम में देखा जा चुका है.

नेहा और वाणी के इस शो में आने से 'भाग बकुल भाग' में दिखाई दे रही हिबा नवाब और फिल्म और टीवी स्टार ऋतू बरमेचा का पत्ता कट हो गया है. बताया जा रहा है कि पहले हिबा नवाब और ऋतू बरमेचा को इस शो के लिए फाइनल किया गया था लेकिन अब नेहा और वाणी ने इन दोनों को रिप्लेस कर दिया है.

A post shared by Hiba Nawab (@hibanawab) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi