S M L

OMG: हार्दिक पांड्या को इस अदाकारा ने कहा भाई, मिल सकती है एली को राहत

सलमान से नजदीकी बढ़ाने के बाद हार्दिक ने क्या एली से तोड़ लिया है नाता?

Updated On: Apr 24, 2018 10:51 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: हार्दिक पांड्या को इस अदाकारा ने कहा भाई, मिल सकती है एली को राहत

कई दिनों से टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ दिनों से सोशल मीडिया में ये खबर चल रही थी कि हार्दिक पांड्या बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम को डेट कर रहे हैं लेकिन इस लव स्टोरी में उर्वशी रौतेला की एंट्री हो गई. अब जो खबर आ रही है, उसे जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. लेकिन इस खबर को जानने के बाद एली को राहत मिल सकती है.

उर्वशी के एक पोस्ट से आया ट्विस्ट

उर्वशी रौतेला के साथ हार्दिक की मुलाकात एक बिजनेसमैन की पार्टी के दौरान हुई थी. उस दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिलीं. इस पार्टी में हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या भी मौजूद थे. उर्वशी ने उस पार्टी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि हार्दिक का उनके भाई के साथ प्यार देखकर वो अपने भाई यशराज रौतेला को मिस कर रही हैं. इस खबर से एली अवराम को राहत मिल सकती है.

एली को डेट कर रहे थे हार्दिक

कुछ दिनों पहले ये भी खबरें आ रही थी कि हार्दिक, एली अवराम को डेट कर रहे हैं. हार्दिक को एली के साथ कई इवेंट्स पर देखा भी गया. लेकिन दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप की बातों को स्वीकार नहीं किया. एली ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहतीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi