S M L

Brawl: हार्दिक पांड्या के बयान पर भड़की एक्स गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता, पहचानने से किया इनकार, पढ़ें

हार्दिक की एक्स गर्लफ्रेंड से जब एक इवेंट के दौरान हार्दिक से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने हार्दिक को पहचानने से इंकार कर दिया

Updated On: Jan 16, 2019 02:02 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl: हार्दिक पांड्या के बयान पर भड़की एक्स गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता, पहचानने से किया इनकार, पढ़ें

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' में महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी करने के मामले में चर्चा ने आए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर अब महिलाएं खुलकर बात कर रही हैं. ऐसे में क्रिकेटर हार्दिक की एक्स गर्लफ्रेंड से जब एक इवेंट के दौरान हार्दिक से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने हार्दिक को पहचानने से इनकार कर दिया है.

ईशा गुप्ता ने कहा, 'वे कौन हैं ? तुम्हें किसने बताया कि वो मेरा दोस्त है?' ईशा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'पहली बात तो यह है कि महिलाओं की तुलना पुरुषों से नहीं करनी चाहिए. हम हर जगह बहुत अच्छा कर रहे हैं. मैं ये नहीं चाहती कि किसी भी पुरुष को बुरा लगे.' ईशा ने आगे कहा, 'हम महिलाएं हर महीने पांच दिनों तक पीरियड्स को लेकर परेशान होते हैं और फिर भी हम डांस करते हैं, ऑफिस जाते हैं और बच्चों को संभालते हैं. क्या आप (पुरुष) ये सभी चीजें कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि महिलाओं की नेचुरल स्ट्रक्चर पुरुषों के बराबर नहीं है लेकिन महिलाएं किसी से कम नहीं हैं.

[ यह भी पढ़ें: Fake Pictures: ऋतिक रोशन ने इन तस्वीरों में खुद को बुलाया झूठा, जानिए आखिर क्यों ]

क्या है पूरा मामला

हार्दिक पांड्या ने टीवी शो कॉफी विद करण में निजी जिंदगी को लेकर बातें की जो काफी अपत्तिजनक थीं. खासकर महिलाओं को लेकर. उन्होंने कहा कि वह लड़कियों से बात करने से ज्यादा उन्हें देखना पसंद करते हैं. साथ बैठे केएल राहुल कई बार बात को संभालते नजर आए लेकिन पांड्या रुके नहीं. लोगों ने पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया है. जिसके बाद से उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर कर दिया गया है. वो ऑस्ट्रेलिया में हो रही सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi