S M L

Controversy: हार्दिक पंड्या के विवाद पर बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम, दिया हैरान कर देने वाला बयान, पढ़ें

हार्दिक पांड्या ने टीवी शो कॉफी विद करण में निजी जिंदगी को लेकर बातें की जो काफी अपत्तिजनक थीं. खासकर महिलाओं को लेकर. उन्होंने कहा कि वह लड़कियों से बात करने से ज्यादा उन्हें देखना पसंद करते हैं

Updated On: Jan 19, 2019 03:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
Controversy: हार्दिक पंड्या के विवाद पर बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम, दिया हैरान कर देने वाला बयान, पढ़ें

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' में महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी करने के मामले में चर्चा ने आए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर अब महिलाएं खुलकर बात कर रही हैं. ऐसे में क्रिकेटर हार्दिक की एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जी हां अब ईशा गुप्ता की तरह एली अवराम ने भी हार्दिक पांड्या के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

View this post on Instagram

Stunning @elliavram #elliavram

A post shared by ElliavramFc (@elliavramteam) on

हाल ही में एली ने हार्दिक पांड्या को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. हार्दिक पंड्या पर बात करते हुए कहा कि '' हार्दिक का इस तरह महिलाओं पर टिप्पड़ी करना बेहद निराशाजनक है, मुझे थोड़ा धक्का लगा क्योंकि मैं तो हार्दिक को व्यक्तिगत तौर पर जानती थी, लेकिन इस तरह हार्दिक खुद की विवादित टिप्पणी से आलोचना का शिकार हुए ये बहुत अच्छा हुआ है, क्योंकि किसी के भी बारे में इस तरह से सोचना आपको कूल नहीं बनाता है.”

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

[ यह भी पढ़ें: Oops: '10 इयर्स चैलेंज' के चक्कर में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स ने बुलाया 'पागल' ]

क्या है पूरा मामला

हार्दिक पांड्या ने टीवी शो कॉफी विद करण में निजी जिंदगी को लेकर बातें की जो काफी अपत्तिजनक थीं. खासकर महिलाओं को लेकर. उन्होंने कहा कि वह लड़कियों से बात करने से ज्यादा उन्हें देखना पसंद करते हैं. साथ बैठे केएल राहुल कई बार बात को संभालते नजर आए लेकिन पांड्या रुके नहीं. लोगों ने पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया है. जिसके बाद से उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर कर दिया गया है. वो ऑस्ट्रेलिया में हो रही सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi