S M L

क्या हो चुका है ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या का ब्रेक-अप? ये पोस्ट दे रही है इशारा

ईशा के ऐसे कमेंट पर हार्दिक का अब तक कोई कमेंट नहीं आया है

Updated On: Nov 29, 2018 10:28 AM IST

Arbind Verma

0
क्या हो चुका है ईशा गुप्ता और हार्दिक पांड्या का ब्रेक-अप? ये पोस्ट दे रही है इशारा

बॉलीवुड और क्रिकेट का साथ बरसों पुराना है. कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भारतीय क्रिकेटर्स के साथ शादी कर ली है या फिर दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार रहे हैं. इनमें से कई रिश्ते तो शादी के मंडप तक पहुंचे लेकिन कुछ पहुंचने में नाकाम साबित हुए लेकिन आज भी ये सिलसिला बदस्तूर जारी ही है.

ईशा-हार्दिक का हुआ ब्रेक-अप

भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में तो काफी वक्त से ये खबरें मीडिया में चल रही हैं कि वो ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं. हालांकि, ईशा से पहले उनके कई और अभिनेत्रियों को डेट करने की खबरें भी आई थीं लेकिन ईशा जितनी लंबी कोई भी नहीं चल सकी. लेकिन अगर ताजा खबरों की मानें तो अब दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि ईशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने इस बात की तरफ इशारा किया है कि वो दोनों अब साथ नहीं हैं. ईशा ने लिखा कि, ‘बुरी खबर ये है कि...आप लोगों को जबरदस्ती किसी चीज को पसंद नहीं करा सकते. जबरदस्ती से न तो प्यार होता है और न ही कोई आपसे प्यार कर सकता है. आप लोगों को अपने वश में भी नहीं रख सकते. लेकिन अच्छी खबर ये है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.’

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

हार्दिक ने नहीं किया है अब तक कमेंट

ईशा ने आगे लिखा कि, ‘इस बात में कोई बुराई नहीं है अगर आप किसी दूसरे की फीलिंग्स नहीं समझते हैं लेकिन आप एक अच्छा फैसला ले सकते हैं, जिससे सामने वाले को भी ये लगे कि आप उसकी भावनाओं की चिंता करते हैं.’ हालांकि, ईशा के ऐसे कमेंट पर हार्दिक का अब तक कोई कमेंट नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi