S M L

‘हरामखोर’ के निर्माताओं को मिल रही हैं धमकियां

नवाजुद्दीन सिद्दिकी और श्वेता त्रिपाठी की फिल्म को टाइटल के लिए आ रहे हैं धमकी भरे ईमेल और मैसेज

Updated On: Jan 04, 2017 08:22 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
‘हरामखोर’ के निर्माताओं को मिल रही हैं धमकियां

‘हरामखोर’ टाइटल नवाजुद्दीन सिद्दिकी की इस फिल्म के लिए खतरा बन गया है. कुछ लोगों को ये टाइटल बड़ा नागवार गुजर रहा है. ये लोग ईमेल्स और मैसेज करके फिल्म के मेकर्स गुनीत मोंगा और श्लोक शर्मा को धमकियां दे रहे हैं. अनुराग कश्यप भी इस फिल्म के मेकर्स में शामिल हैं.

'उड़ता पंजाब' के सेंसर बोर्ड से हुए विवाद के बाद 'हरामखोर' को पास करने से सेंसर बोर्ड ने इनकार कर दिया था. इसके बाद फिल्म सर्टिफिकेट अपील ट्राइब्यूनल ने इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया. फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया

ये भी पढें : नाम का लफड़ा खत्म अब 13 जनवरी को रिलीज होगी ‘हरामखोर’

हरामखोर की कहानी एक स्टूडेंट और टीचर के बीच अफेयर पर आधारित है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी और श्वेता त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म की प्रड्यूसर गुनीत मोंगा का मानना है कि क्रिएटिव फिल्ड में इस तरह की धमकियां आना निराशाजनक है. फिल्ममेकर्स के इस तरह कुछ शरारती तत्वों की तरफ से निशाना बनाया जाना चिंताजनक बात है. हालांकि किसी ने कुछ खास नुकसान अभी तक फिल्म को नहीं पहुंचाया है लेकिन अगर ऐसा होता है तो गुनीत की तरफ से जवाब देने की पूरी तैयारी है.

देखिए हरामखोर का ट्रेलर:

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi