S M L

Box Office Report: ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में फिल्म की कहानी सोनाक्षी सिन्हा के इर्द-गिर्द घूमती है

Updated On: Aug 25, 2018 02:36 PM IST

Arbind Verma

0
Box Office Report: ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़
Loading...

बीते दिन शुक्रवार को ही सोनाक्षी सिन्हा, जिम्मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा और जस्सी गिल की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ रिलीज की गई है. ये फिल्म साल 2016 में आई निर्देशक मुदस्सर अजीज की फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन धीमी शुरुआत की है.

हैप्पी फिर भाग जाएगी की धीमी शुरुआत

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में फिल्म की कहानी सोनाक्षी सिन्हा के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कमाई रिलीज के पहले दिन कुछ ज्यादा अच्छी नहीं रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही फिल्म के पहले दिन के आंकड़े साझा किए हैं, जिसके मुताबिक इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन केवल 2.70 करोड़ रुपए की कमाई की है. ट्वीट करते हुए तरण ने लिखा कि, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी ने धीमी शुरुआत की है. फिल्म को नॉर्थ की तरफ अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन बाकी की जगहों पर मामला थोड़ा ठंडा ही नजर आ रहा है. सोनाक्षी की फिल्म को वीकेंड में अच्छे आंकड़े दर्ज कराने के लिए थोड़ी तेजी दिखानी होगी. साथ ही साथ फिल्म को वीकडेज में भी पकड़ बनाए रखनी होगी.’

पहले पार्ट में डायना ने की थी दमदार एक्टिंग

‘हैप्पी भाग जाएगी’ के पहले पार्ट में डायना पेंटी ने दमदार एक्टिंग की थी. हालांकि, इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी डायना की झलक आपको देखने को मिलेगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi