S M L

कौन रच रहा है कंगना को बदनाम करने की साजिश?

फिल्म 'सिमरन' को लेकर कंगना रनौत के बारे में चल रही खबरों पर हंसल मेहता ने अपनी सफाई पेश की है

Updated On: Aug 02, 2017 12:28 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कौन रच रहा है कंगना को बदनाम करने की साजिश?

निर्देशक हंसल मेहता ने कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'सिमरन' को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए उन्हें झूठा, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत बताया है. मेहता ने उन खबरों से इनकार किया है कि पहले कट से नाखुश होने के बाद कंगना ने ट्रेलर की एडिटिंग की बागडोर अपने हाथ में ले ली.

kangana ranaut with hansal mehta

मेहता ने अपने बयान में कहा, "यह सारी अटकलें झूठी, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत हैं. मैं अपने टीम के साथ करीब से सहयोग करता हूं और मेरे कलाकार इस सहयोग का अभिन्न हिस्सा हैं. मुझे यह गुस्सा दिलाता है कि हर बार दुर्भावनापूर्ण बातें फैलती हैं और लोग बेवजह कंगना को घसीटते हैं, वह एक महत्वपूर्ण दोस्त, कलाकार और सहयोगी हैं."

Exclusive: हिमाचल में आखिर कौन से सीक्रेट मिशन पर हैं कंगना?

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से बेहत तकलीफ पहुंची है कि दुर्भावना से भरे हुए कुछ लोगों ने विशाल भारद्वाज के साथ उनके रिश्ते को भी इसका हिस्सा बानने की कोशिश की. फिल्मकार ने कहा कि विशाल उनके करीबी दोस्तों में से एक हैं और उनकी वजह से वह आज फिल्में बना रहे हैं.

अपूर्व ने लगाया ‘सिमरन’ का क्रेडिट छीनने का आरोप

फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वे इस तरह की खबरों से दुखी हैं, क्योंकि इससे फिल्म गलत वजहों से चर्चा में रहती है. 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi