S M L

Hamid Trailer Out: हामिद ने लगाया अल्लाह को फोन, 15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म, देखिए तट्रेलर

ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने वाली है. जहां इस फिल्म का निर्देशन ऐजाज खान किया है

Updated On: Mar 06, 2019 07:39 PM IST

Ankur Tripathi

0
Hamid Trailer Out: हामिद ने लगाया अल्लाह को फोन, 15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म, देखिए तट्रेलर

बॉलीवुड में एक बार फिर बच्चों पर कहानियां बनना शुरू हो गई है. जहां हाल ही में फिल्म 'हामिद' का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस फिल्म की कहानी एक आठ वर्षीय बच्चे और एक सीआरपीएफ जवान के बीच अनोखे रिश्ते पर आधारित है. देखिए इस फिल्म का खास ट्रेलर

ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने वाली है. जहां इस फिल्म का निर्देशन ऐजाज खान किया है. मंगलवार को ऐजाज खान ने कहा कि “देश दुख और अशांति की स्थिति से गुजर रहा था और हम अपने देश के लोगों के साथ एक होना चाहते थे. ‘हामिद’ शांति, प्रेम और सबसे महत्वपूर्ण बात कि एक-दूसरे की तकलीफ को समझने के बारे में है. हमें उम्मीद है कि फिल्म ऐसे समय में प्यार के महत्वपूर्ण संदेश को फैलाने में मदद करती है.”

[ यह भी पढ़ें: Viral Video: कार्तिक आर्यन के साथ ल‍िपलॉक करते दिखीं सारा अली खान, इंटरनेट पर आग लगा रहा है वीडियो ]

इस फिल्म में हामिद अपने पैरेंट्स के साथ कश्मीर में रहता है लेकिन एक दिन उसके अब्बू अचानक लापता हो जाते हैं. उसकी मां सदमे चली जाती है और उनकी जिंदगी अचानक से बदल जाती है. इसी बीच हामिद को पता चलता है कि 786 अल्लाह का नंबर होता है. मासूम बच्चे को ऐसा ही एक नंबर मिलता है और वो उस नंबर पर कॉल करता है. कॉल लगते ही हामिद पूछता है कि क्या ये अल्लाह का नंबर है और दूसरी तरफ से आवाज आती है कि तुमने अल्लाह को फोन लगाया है न ये उन्हीं का नंबर है. सीआरपीएफ का जवान हामिद से अल्लाह बनकर बात करता है और उनका एक रिश्ता सा बन जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi