S M L

OMG : टीवी के राम ने पहना इतना महंगा जूता, कीमत सुनकर दिन में दिखने लगेंगे आपको तारे

रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरमीत ने इतने महंगे जूते पहने हैं जो अब तक किसी टीवी स्टार ने नहीं पहने हैं.

Rajni Ashish Updated On: Feb 21, 2018 08:56 PM IST

0
OMG : टीवी के राम ने पहना इतना महंगा जूता, कीमत सुनकर दिन में दिखने लगेंगे आपको तारे

पॉपुलर टीवी स्टार गुरमीत चौधरी ने टीवी पर भगवन राम के किरदार को निभाकर दर्शकों के दिलों पर अपनी कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ी थी. गुरमीत और उनकी पत्नी देबिना इमेजिन टीवी के शो 'रामायण' में राम और सीता का किरदार निभाकर मशहूर हुए थे. अब गुरमीत टीवी की दुनिया से ब्रेक लेकर फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा जा रहे हैं. गुरमीत ने जब फिल्मों में कदम रखा तो टीवी की उनकी इमेज से इतर एकदम बोल्ड अंदाज में नजर आए. गुरमीत ने 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन्स दिए. वैसे गुरमीत की फैन फॉलोविंग दिन बा दिन बढ़ती ही जा रही है. गुरमीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. गुरमीत के सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

गुरमीत ने पहने 1 लाख 27 हजार के जूते

gurmeet-choudharys-leather-boots-cost-a-fortune-500-2-1518697847

अब बात गुरमीत से जुड़ी उस खबर की जिसकी वजह से वो आजकल सुर्खियों में हैं. पॉपुलर मैगजीन mensxp पर छपी रिपोर्ट के की माने तो हाल ही में गुरमीत को 1 लाख 27 हजार के जूते पहने हुए स्पॉट किया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरमीत ने इतने महंगे जूते पहने हैं जो अब तक किसी टीवी स्टार ने नहीं पहने हैं. गुरमीत ने गुची कंपनी के क्वीरकोर एम्ब्रॉइडर्ड ब्रोग बूट्स ( 'Queercore Embroidered Brogue बूट्स) पहने थे जिसकी कीमत करीब 1 लाख 27 हजार बताई जा रही है. इस जुटे में सोने के तारे और मधुमक्खी और शेर के मुख वाले साइड बकल लगे हुए हैं

gurmeet-choudharys-leather-boots-cost-a-fortune-1400x653-1518698111_1100x513

gurmeet-choudharys-leather-boots-cost-a-fortune-500-3-1518698030

आपको बता दें, 'रामायण' के अलावा गुरमीत 'गीत हुई सबसे पराई','पुर्न विवाह' जैसे शो में लीड रोल में दिखाई दिए थे. 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' के बाद गुरमीत अब फिल्म 'पलटन' मूवी में दिखाई देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi