S M L

Good News: गुलशन ग्रोवर बेटे के साथ करेंगे फिल्म का निर्माण

आफशान ने श्रीनगर में आर्मी पर किया था पथराव

Updated On: Dec 05, 2017 06:23 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: गुलशन ग्रोवर बेटे के साथ करेंगे फिल्म का निर्माण

गुलशन ग्रोवर बहुत जल्द अपने फिल्ममेकर बेटे संजय ग्रोवर के साथ एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं. ये फिल्म एक कश्मीरी लड़की के उपर आधारित होगी. ये एक बायोपिक फिल्म होगी जो अगले साल रिलीज की जाएगी. पूरी फिल्म एक सड़क प्रदर्शन पर होगी जिसकी खबर अप्रैल में वायरल हुई थी.

21 साल की अफशान एक अंडरग्रैजुएट स्टूडेंट है जो फुटबॉल को बहुत एडमायर करती है और बहुत पैशनेट है खेल को लेकर. इसी साल के शुरूआत में उसने एक टीम तैयार की थी जिसे वो ट्रेनिंग देती थी. वो उस वक्त सुर्खियों में आई जब उसने श्रीनगर में आर्मी फोर्सेज के उपर सड़कों पर पत्थरबाजी की थी. इसी वजह से वो कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई. और लोग उसे स्टोनपेल्टर बुलाने लगे थे.

गुलशन ग्रोवर ने कहा कि, 'कश्मीर और वहां की कहानियां मुझे हमेशा इंस्पायर करती हैं. मैं अपने बेटे को मुंबई वापस बुलाना चाहता हूं कुछ समय के लिए. अफशान अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुालाकात की है. महबूबा मुफ्ती से अफशान ने अपने प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत की. मुंबई मिरर से बातचीत के दरम्यान गुलशन ने कहा कि, सभी कानूनी प्रक्रियाओं के बाद हम अगले साल फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म बाईलिंगुअल होगी.'

इस फिल्म को निर्देशित करेंगे डायरेक्टर मनीष हरिशंकर जिन्होंने राजकुमार संतोषी को फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दरम्यान असिस्ट किया था.

गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ने कहा कि, 'हमारा फोकस इंटरनेशनल मार्केट पर टिका है. मैंने हॉलीवुड के एंटरटेनमेंट बिजनेस पर पढ़ाई की है. मैं घर वापस आ रहा हूं मजेदार और अच्छी फिल्में बनाने के लिए.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi