S M L

Gully Boy Trailer Out: भारत को रैप की दुनिया से मिलाने के लिए तैयार हैं रणवीर सिंह, देखिए फिल्म का ट्रेलर

हाल ही में फिल्म का एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस टीजर में रणवीर सिंह अपनी आवाज में रैप करते नजर आ रहे थे. जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद किया

Updated On: Jan 09, 2019 03:12 PM IST

Ankur Tripathi

0
Gully Boy Trailer Out: भारत को रैप की दुनिया से मिलाने के लिए तैयार हैं रणवीर सिंह, देखिए फिल्म का ट्रेलर

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' काफी दिनों से चर्चा में हैं. ऐसे में आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दया गया है. इस ट्रेलर में रणवीर सिंह ने एक बार फिर बता दिया है कि उनकी अदाकारी का कोई तोड़ नहीं है. जी हां फिल्म का ट्रेलर शानदार है. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. देखिए इस फिल्म का ट्रेलर.

फिल्म का ट्रेलर बहुत ही कमाल का है. जिसे देखकर ये लगता है की रणवीर सिंह को अब सुपरस्टार बन्ने से कोई नहीं रोक सकता है. ट्रेलर में रणवीर अपनी जिंदगी से लड़ते दिकाही दिए हैं. जहां उन्हें रैपर बनना होता है. लेकिन इस बीच उनके पिता उन्हें इस सपने से दूर जाने को कहते हैं. लेकिन रणवीर अपनी मेहनत जारी रखते हैं. फिल्म का ट्रेलर शानदार है.

[ यह भी पढ़ें : Juicy Link Up: फरहान के जन्मदिन पर शिबानी ने किया अपने प्यार का इजहार, एक्टर ने दिया जवाब, पढ़ें ]

हाल ही में फिल्म का एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस टीजर में रणवीर सिंह अपनी आवाज में रैप करते नजर आ रहे थे. जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद किया. वहीं आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं. जिसमें रणवीर सिंह आलिया को अपनी बाहों में पकड़ें नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में भी आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलीन भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi