S M L

Gully Boy Review: बॉक्स ऑफिस पर छा जाएंगे रणवीर और आलिया, जमकर हो रही है तारीफ

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ वैलेंटाइन्स डे यानी 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है

Updated On: Feb 12, 2019 06:37 PM IST

Arbind Verma

0
Gully Boy Review: बॉक्स ऑफिस पर छा जाएंगे रणवीर और आलिया, जमकर हो रही है तारीफ

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ वैलेंटाइन्स डे यानी 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणवीर की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने रिव्यूज दे दिए हैं. बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

रैपर नेजी और डिवाइन के जीवन से है प्रेरित

‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह के किरदार को रैपर नेजी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडिस के जीवन से प्रेरित बताया जा रहा है. जोया अख्तर की इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अदाकारी और बिंदासपन लोगों को खूब भा रहा है. तभी तो बॉलीवुड सितारों ने जी भर कर दोनों कलाकारों और फिल्म की कहानी की तारीफ की है. शंकर महादेवन ने तो जोया अख्तर को मास्टरपीस तक बता दिया. वहीं, राहुल बोस और दिव्या दत्ता ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है.

बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी गली बॉय

बता दें कि, रणवीर और आलिया की अदाकारी के चर्चे अब खुले आम हो रहे हैं और ये चर्चे थमने नहीं वाले. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होने वाली ये फिल्म लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ जाएगा. अपने फिल्मी करियर में रणवीर सिंह ने पहली बार रैप भी किया है जो लोगों के सिर चढ़के बोल रहा है. कुल मिलाकर कहें तो ये फिल्म पूरी तरह से सफल होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi