S M L

Tension : नहीं थम रहा लवयात्री विवाद सलमान खान और सेंसर बोर्ड को अब HC कोर्ट ने भेजा नोटिस

गुजरात हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर फिल्म पर बैन लगाने की बात की गई है. हाल ही में फिल्म के नाम को लेकर भी खूब विवाद हुआ था. जिसके बाद फिल्म का नाम बदलकर लवयात्री कर दिया गया था

Updated On: Sep 21, 2018 02:28 PM IST

Ankur Tripathi

0
Tension : नहीं थम रहा लवयात्री विवाद सलमान खान और सेंसर बोर्ड को अब HC कोर्ट ने भेजा नोटिस

सलमान खान बहुत जल्द अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्मों में डेब्यू करवाने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले ही फिल्म को लेकर कई सारी दिक्कतें सामने आ रही हैं. ऐसे में गुजरात हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर फिल्म पर बैन लगाने की बात की गई है. हाल ही में फिल्म के नाम को लेकर भी खूब विवाद हुआ था. जिसके बाद फिल्म का नाम बदलकर 'लवयात्री' कर दिया गया था.

गुजरात सरकार ने हाल ही में फिल्म सेंसर बोर्ड और सलमान खान फिल्म्स को नोटिस भेजा है. बता दें, आयुष की फिल्म 'लवयात्री' का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया गया है. फिल्म को बैन करनी की याचिका को अंतरराष्ट्रीय हिंदू सेना और सनातन फाउन्डेशन ने दायर किया है. इस याचिका में याचिका करता ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहात पहुंचाने का आरोप लगाया है.

 [ यह भी पढ़ें : Watch Video : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन का टीजर आउट, गायतोंडे लौट रहा है ]

आपको बता दें, इस फिल्म को लेकर सलमान खान और उनकी पूरी टीम बहुत उसाहित हैं. वहीं इस फिल्म में आयुष शर्मा एक गरबा ट्रेनर का किरदार निभाते नजर आएंगे. और नवरात्री के दौरान ही उनकी मुलाकात फिल्म की हीरोइन वारिणा हुसैन से होती है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है देखना मजेदार होगा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi