S M L

तैमूर को अब मीडिया के सामने नहीं लाएंगी करीना कपूर !

इससे पहले तैमूर की बुआ सोहा अली खान भी इस विषय पर अपनी चिंता जाहिर कर चुकी हैं

Akash Jaiswal Updated On: May 22, 2018 07:44 PM IST

0
तैमूर को अब मीडिया के सामने नहीं लाएंगी करीना कपूर !

सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हें राजकुमार तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी से तो हम सभी वाकिफ हैं. सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ में भी तैमूर के चाहनेवालों की कमी नहीं. यही वजह भी है कि मीडिया अक्सर तैमूर को क्लिक करने के लिए बेताब रहती है.

हमने अक्सर तैमूर की प्ले स्कूल जाते हुए या पार्क में खेलते हुए कई सारी तस्वीरें देखी होंगी. लेकिन अब तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर ने इसपर आपत्ति जताई है. शर्मिला का मानना है कि इस तरह से मीडिया का तैमूर को फॉलो करना और उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देना भी सही नहीं है. शर्मिला ने कहा, “मैं इस सोशल मीडिया अटेंशन से खुश नहीं हूं और ना ही जिस तरह से ये लोग तैमूर को लेकर बर्ताव करते हैं इस बात से खुश हूं. लोग अब उनके जीवन में ताक झाक करने लगे हैं. ये लोग उनके प्ले स्कूल के बाहर होते हैं. साथ ही जब वो अपने माता-पिटा के साथ कहीं जा रहे होते हैं तब भी उन्हें फॉलो करते हैं जोकि बेहद गलत है. लोगों से अनुरोध करना चाहूंगी कि तैमूर का पीछा छोड़ दीजिये."

आपको बता दें कि इससे पहले सोहा अली खान ने भी तैमूर और अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू को मिल रही मीडिया अटेंशन पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा था, “माना कि दर्शकों की नजर में रहना हमारे काम का हिस्सा है लेकिन ये चीज हमारे बच्चों पर लागू नहीं होना चाहिए. इसलिए मीडिया द्वारा उन्हें इस तरह से फोकस्ड रखना भी ठीक नहीं है. मुझे लगता है कि ये बेहद ज्यादा है. खासतौर पर तैमूर के लिए. भले ही ये उसके लिए अब आम बात हो गई है लेकिन बचपना पूरी तरह से मासूमियत से भरा होता है और मुझे लगता है इस तरह उसे छीना नहीं जाना चाहिए. उन्हें भी प्राइवेसी का हक है और मीडिया को उसका सम्मान करना चाहिए.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi