S M L

ओम शांति ओम : कुछ इस तरह लाखों प्यारे दर्शकों के साथ मनाई गई दिवाली, देखें वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा, कनिका,शेखर और मीत ब्रदर्स के साथ सेट पर संगीतमय अंदाज में मनी दिवाली

Rajni Ashish Updated On: Oct 20, 2017 05:48 PM IST

0
ओम शांति ओम : कुछ इस तरह लाखों प्यारे दर्शकों के साथ मनाई गई दिवाली, देखें वीडियो

स्टार भारत के लोकप्रिय रियलिटी शो 'ओम शांति ओम' के सेट पर दिवाली पर स्पेशल एपिसोड शूट किया गया. दिवाली स्पेशल इस एपिसोड को और भी खास बनाने के लिए बॉलीवुड के पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर मीत ब्रदर्स को सेट पर आमंत्रित किया गया. इस मौके पर शो के जजेस सोनाक्षी सिन्हा, कनिका कपूर, शेखर रविजानी और गेस्ट जजेस मीत ब्रदर्स के सामने शो के पार्टिसिपेंट्स ने जबरदस्त संगीतमय माहौल क्रिएट कर दिया जिसे जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. इस अद्भुत संगीतमय एपिसोड की कुछ खास झलकियां हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप भी यहां नीचे इस ग्रैंड एपिसोड के कुछ वीडियोज को देखिए और दिवाली को मधुर और संगीतमय बनाइये.

सचिन-जिगर ने बांधा समां

ओम शांति ओम पर संगीतमय दिवाली का तो बस ये आगाज ही था. इसके बाद अब पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर्स सचिन-जिगर की मौजूदगी से सेट पर जबरदस्त माहौल बन जाएगा. आपको इस खास एपिसोड की झलक यहां नीचे वीडियो में देख सकते हैं.

IMG-20171020-WA0023

IMG-20171020-WA0019

IMG-20171020-WA0018

शो के प्रोड्यूसर पंकज नारायण ने हमसे एक्सक्लूसिवली बात करते हुए बताया कि 'ओम शांति ओम' के सेट पर मीत ब्रदर्स के आने से जहां संगीतमय और मनोरम नजारा क्रिएट हो गया वहीं सचिन-जिगर को शो का कांसेप्ट और माहौल इतना पसंद आया कि आने वाले कई एपिसोड्स में सचिन-जिगर की मौजूदगी दर्शकों को दिखाई देगी. बॉलीवुड के इन लोकप्रिय म्यूजिक कम्पोजर्स के आने से सेट पर बेहतरीन माहौल तो बना ही साथ ही पार्टिसिपेंट्स की जबरदस्त हौसला अफजाई भी हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi