S M L

बॉलीवुड से निराश अब भोजपुरी फिल्मों में हाथ आजमाएंगे गोविंदा

गोविंदा की इस भोजपुरी फिल्म में उनके साथ ये एक्ट्रेस भी नजर आएंगी

Updated On: Nov 30, 2017 10:14 AM IST

Akash Jaiswal

0
बॉलीवुड से निराश अब भोजपुरी फिल्मों में हाथ आजमाएंगे गोविंदा

एक समय था जब बॉलीवुड पर गोविंदा राज किया करते थे. लेकिन पिछले कुछ सालों में गोविंदा का फिल्मी करियर उड़ान भरने में नाकाम होता दिखाई दे रहा है. बॉलीवुड में उनकी गिरती फिल्मी करियर की ग्राफ को देखने के बाद अब वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा ‘हलफा मचाके गईल’’ इस भोजपुरी फिल्म में नजर आ सकते हैं. हिंदी सिनेमा में हमने गोविंदा को जमकर थिरकते हुए देखा था और अब इस भोजपुरी फिल्म में भी गोविंदा अपने कॉमिक स्टाइल में डांस करते हुए नजर आएंगे. कहा जा रहा है इसके लिए एक ग्रैंड फिल्म सेट का निर्माण भी करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में एक्ट्रेस संभावना सेठ भी नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के मुहूर्त की शुरुआत संभावना के एक डांस सीक्वेंस के साथ हुई. फिल्म की मुहूर्त मुंबई के मढ़ आइलैंड स्तिथ नंदावन में की गई.

मीडिया में ये भी खुलासा किया गया कि इस फिल्म के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री को एक नया सुपरस्टार मिलने वाला है. इस फिल्म से एक्टर राघव नय्यर डेब्यू करेंगे. उनके साथ फीमेल लीड में शिप्रागौर होंगी. इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह कर रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के काम करने की बात सामने आ रही है. बताया गया कि आनेवाले समय में उनके नाम भी रिवील किए जाएंगे. फिल्म के लिए इसकी टीम गुजरात के हल्लोस के निकल चुकी है जहां इस फिल्म की पूरी शूटिंग की जाएगी.

अब देखने वाली बात ये है कि क्या ये फिल्म गोविंदा की किस्मत को फिर से चमका पाएगी भी या नहीं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi