S M L

Reaction: कादर खान के निधन पर बोले गोविंदा, कहा ''वो मेरे पिता समान थे'

गोविंदा और कादर खान की जोड़ी जब कभी सिनेमा के पर्दे पर आईं लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाए. फिर चाहे वो दूल्हे राजा, राजा बाबू, कूली नंबर 1, जैसी कोई फिल्म हो

Updated On: Jan 01, 2019 07:15 PM IST

Ankur Tripathi

0
Reaction: कादर खान के निधन पर बोले गोविंदा, कहा ''वो मेरे पिता समान थे'

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कादर खान का लंबी बीमारी के बाद 81 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर ने कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. इस खबर की पुष्टि उनके बेटे सरफराज ने की है. कादर खान के निधन की खबर से बॉलीवुड साल के पहले दिन गम में डूब गया है . ऐसे में कादर खान के साथ कई फिल्मों में अदाकारी कर चुके अभिनेता गोविंदा ने उनके निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एबीपी न्यूज के मुताबिक गोविंदा ने कहा '' कादर खान आज हमारे बीच नहीं रहे. वो महज मेरे उत्साद नहीं थे, बल्कि वो मेरे पिता समान थे. इसके साथ ही उनके हाथों में ऐसी कैफियत थी की वो जिस कलाकार के साथ भी रहते थे. वो कलाकार सुपरस्टार बन जाया करता था. इस पूरी इंडस्ट्री और मेरा घर परिवार में उनकी खबर के आने के बाद से ही गम का माहोल है जहां हम इसे लफ्जों में बयान नहीं कर सकते हैं. मैं खुदा से दुआ करता हूं कि आपकी रूह को सुकून मिले, वो आपको जन्नत नसीब करवाए.”

[ यह भी पढ़ें : Gully Boy New Poster: 'सिम्बा' में पुलिस ऑफिसर के बाद 'गली बॉय' में रैपर बने रणवीर सिंह, देखिए पोस्टर ]

आपको बता दें, गोविंदा और कादर खान की जोड़ी जब कभी सिनेमा के पर्दे पर आईं लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाए. फिर चाहे वो दूल्हे राजा, राजा बाबू, कूली नंबर 1, राजाजी, आंखे, छोटे सरकार, साजन चले ससुराल, आंटी नंबर 1, जोरू का गुलाम, अनाड़ी नंबर 1 जैसी कोई फिल्म हो. महज गोविंदा ही नहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने कादर खान के निधन पर दुख जताया है जिनमें अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर , अनुपम खेर , रवीना टंडन समेत कई सितारों के नाम शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi